भीम आर्मी चीफ का सीएम योगी पर हमला, बोले- संभल नहीं रही सत्ता तो छोड़ दें

टीम भारतदीप |

चंद्रशेखर आजाद रावण और सीएम योगी (फाइल फोटो)
चंद्रशेखर आजाद रावण और सीएम योगी (फाइल फोटो)

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया और सरकार को दलित विरोधी करार देते हुए कहा कि जब सत्ता संभल नहीं रही है तो छोड़ दें।

अंबेडकरनगर। भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर खुले मंच से हमला किया है।

उन्होंने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया और सरकार को दलित विरोधी करार देते हुए कहा कि जब सत्ता संभल नहीं रही है तो छोड़ दें। यूपी के अंबेडकरनगर जिले में उन्होंने कहा कि जनता 2022 में जरूर जवाब देगी।

उन्होंने कहा कि हमने हाथरस में इस सरकार का न्याय देखा है। हर दिन यूपी के हर जिले में बलात्कार की तीन घटनाएं होती हैं और इनमें से दो दलितों के साथ होती हंै। सबका साथ सबका विकास की बात करने वाली ये सरकार दलित विरोधी सरकार है।

भीम आर्मी चीफ ने कहा कि प्रदेश के सीएम दूसरे राज्यों में जाकर प्रचार-प्रसार करते हैं और उनसे अपना राज्य संभल नहीं रहा है। यदि नहीं संभल रहा है तो छोड़ दें। किसानों के सवाल पर कहा है कि अब तक कई किसान शहीद हो चुके हैं और केंद्र सरकार अडानी और अंबानी को खुश करने में लगी हुई है।

वह अंबेडकरनगर जिले के दलित बाहुल्य क्षेत्र आलापुर विधान सभा इलाके में पहुंचे थे। पिछले दिनों भीम आर्मी के कार्यकतायों पर मुकदमा दर्ज हुआ था। कार्यकर्ताओं के जेल से छूटने के बाद उनका हैसला बढ़ाने के इरादे से वह यहां आए हुए थे।


संबंधित खबरें