मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में पुलिस की मौजूदगी में बार बालाओं ने लगाए जमकर ठुमके

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

बार बालाओं ने भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए।
बार बालाओं ने भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए।

जौनपुर में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में बार-बालाओ का ठुमका लगायें जानें का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भोजपुरी गानों में बार-बालाएं जमकर ठुमके लगा रही है।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में बार-बालाओं के ठुमके लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भोजपुरी गानों पर बार-बालाएं जमकर ठुमके लगा रही हैं। वीडियो वायरल होने से जिला प्रशासन में हड़कम्प है।जिम्मेदार अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मौके पर कुछ पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं।

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो जौनपुर के डोभी ब्लाक के आदर्श ग्राम पंचायत बीरी—बारी में अयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बार बालाओं ने भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए। इसके साथ ही वहां मौजूद लोग भी जमकर साथ थिरके।

आपको बता दें कि जब बार-बालाओं का डांस चल रहा था, वहां पर सैकड़ों की भीड़ थी। वहां न तो कोई कोविड-19 की गाइडलाइन को फॉलो कर रहा था और न ही किसी को मर्यादा का ख्याल था। हैरत की बात तो यह है कि वहां मौजूद छोटे-छोटे बच्चे भी डांस का लुत्फ उठा रहे थे और उन्हें रोकने वाला कोई नहीं था।

जानकारी के मुताबिक, पहले मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में डीएम व पुलिस अधीक्षक ने 26 वर-वधू के जोड़ों को आशीर्वाद दिया। यह कार्यक्रम खत्म होने के बाद वहां बार-बालाओं का कार्यक्रम शुरू हो गया।

अब जब इस पूर मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुआ तो प्रशासन की खूब फजीहत हुई। सोशल मीडिया पर लोग सवाल पूछ रहे है कि आखिर इस तरह के सरकारी कार्यक्रम में बार-बालाओं के डांस के आयोजन की अनुमति किसने दी।


संबंधित खबरें