यूपी: चार आईपीएस का हुआ तबादला, पढ़े कौन कहां भेजा गया

टीम भारतदीप |

देर रात  ट्रांसफर की सूची जारी कर दी गई।
देर रात ट्रांसफर की सूची जारी कर दी गई।

बेहतर कानून व्‍यवस्‍था के तहत तीन जिलों में नए कप्‍तान की तैनाती की गई। इसमें से दो आईपीएस अफसरों का जिला बदला गया है जबकि दो लोगों को नई जिम्‍मेदारी दी गई है।

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में योगी आदित्‍यनाथ सरकार ने चार आईपीएस अफसरों के तबादले किए है। बेहतर कानून व्‍यवस्‍था के तहत तीन जिलों में नए कप्‍तान की तैनाती की गई।

इसमें से दो आईपीएस अफसरों का जिला बदला गया है जबकि दो लोगों को नई जिम्‍मेदारी दी गई है। देर रात इसकी सूची जारी कर दी गई और इन अफसरों के ट्रांसफर पर मुहर लग गई है। 

बता दें कि जिन तीन जिलो में असफरों का तबादला किया गया है उसमें सुल्‍तानपुर, बाराबंकी और प्रतापगढ़ शामिल है। इसके अलावा क्षेत्रीय अधिसूचना बरेली में भी एक आईपीएस को नई जिम्‍मेदारी दी गई है। आपको बता दे कि किसे कौन सी जिम्‍मेदारी दी गई है।

शिवहरि मीना मौजूदा वक्‍त में सुल्‍तानपुर के कप्‍तान की जिम्‍मेदारी संभाल रहे है। अब उन्‍हें यहां से बाराबंकी की जिम्‍मेदारी संभालने का मौका दिया गया है। इस दौरान आईपीएस यमुना प्रसाद जो अभी तक पुलिस अधीक्षक सहायक, महानिरीक्षक पीएसी मुख्‍याल में थे अब उन्‍हें सरकार ने पुलिस अधीक्षक बाराबंकी बना दिया है।

बता दे कि बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक रहे अरविंद चतुर्वेदी को सुल्‍तानपुर का कप्‍तान बनाया गया है। इसके साथ ही अनुराग आर्य को प्रतापगढ़ के एसपी से पुलिस अधीक्षक क्षेत्रीय अधीसूचना बरेली की जिम्‍मेदारी दी गई है। बताते चले कि इन चारों आईपीएस अफसरों के तबादले की सूची देर रात जारी कर दी गई थी।


संबंधित खबरें