बिहार चुनाव: राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर को उतरने की नहीं मिली अनुमति

टीम भारत दीप |

राहुल गांधी  पूर्णिया में एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे।
राहुल गांधी पूर्णिया में एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे।

बिहार में विधानसभा चुनाव में प्रचार अपने चरम सीमा पर पहुंच गया। शुक्रवार को सभी दलों के नेता अपने पक्ष में हवा करने के लिए हाथ— पैर मार रहे है। शुक्रवार को एनडीए के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महागठबंधन के लिए राहुल गांधी चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।

बिहार। बिहार में विधानसभा चुनाव में प्रचार अपने चरम सीमा पर पहुंच गया। शुक्रवार को सभी दलों के नेता अपने पक्ष में हवा करने के लिए हाथ— पैर मार रहे है।

शुक्रवार को एनडीए के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महागठबंधन के लिए राहुल गांधी चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। इससे ठीक पहले गुरुवार शाम को एक रिपोर्ट आई की राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को पूर्णिया में उतरने की इजाजत नहीं दी गई है।

जहां उनका एक कार्यक्रम होना है। इसे लेकर अब पूर्णिया के जिलाधिकारी ने सफाई दी है।जिलाधिकारी राहुल कुमार ने कहा, 'ट्रांजिट प्रोग्राम (पूर्णिया में राहुल गांधी की रैली) पूर्णिया एयरफोर्स स्टेशन में 23 अक्तूबर को निर्धारित किया गया था।

सुरक्षा प्रोटोकॉल और एएसएल की बैठक के अनुसार तैयारी शुरू हुई। 22 तारीख को, हमें संशोधित कार्यक्रम के बारे में सूचित किया गया, जिसमें पूर्णिया को ट्रांजिट (पारगमन) के तौर पर शामिल नहीं किया गया।'
 

कलेक्टर ने आगे कि पूर्णिया एयरफोर्स स्टेशन जिला प्रशासन के अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है। लैंडिंग के लिए अनुमति न तो प्रशासन से ली गई थी और न ही इसके लिए कोई आवेदन जमा कराया गया था। इसलिए इजाजत न देने का कोई सवाल ही नहीं उठता है।


संबंधित खबरें