मैनपुरी के औंछा क्षेत्र में दो बाइक भिड़ीं, तीन युवकों की मौके पर ही मौत

टीम भारत दीप |

वे दवा दिलाकर एक बाइक पर वापस घर लौट रहे थे।
वे दवा दिलाकर एक बाइक पर वापस घर लौट रहे थे।

गांव नगला भूड़ा निवासी जितेंद्र सिंह (25) पुत्र सूरजपाल अपने भतीजे दिलीप कुमार (23) पुत्र राधेश्याम के साथ औंछा के ग्राम चैपरा में प्राइवेट डॉक्टर से अपनी पत्नी प्रीति को दवा दिलाने गए थे।

मैनपुरी। मैनपुरी के थाना औंछा क्षेत्र में गुरुवार को घिरोर-कुरावली मार्ग पर भीषण हादसा हो गया। यहां गांव नगला आंध्रा के पास दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

बताया गया है कि  गांव नगला भूड़ा निवासी जितेंद्र सिंह (25) पुत्र सूरजपाल अपने भतीजे दिलीप कुमार (23) पुत्र राधेश्याम के साथ औंछा के ग्राम चैपरा में प्राइवेट डॉक्टर से अपनी पत्नी प्रीति को दवा दिलाने गए थे।वे दवा दिलाकर एक बाइक पर वापस घर लौट रहे थे।  

रास्ते में जितेंद्र ने अपनी पत्नी को अपने साले सुनील निवासी मलामई (थाना बेवर) की बाइक पर बिठा दिया। जैसे ही जितेंद्र सिंह अपनी बाइक सीडी डीलैक्स से औंछा के गांव नगला आंध्रा के पास पहुंचे, तभी कुरावली की तरफ से आई बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। 

बाइक सवार जितेंद्र और दिलीप निवासी नगला भूड़ा, सप्लेंडर बाइक पर सवार औंछा के ग्राम नगला कुतुरुआ निवासी सौरभ (21) पुत्र रनवीर की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य घायल है। उसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। 


संबंधित खबरें