मैनपुरी में मंदिर से लौट रहे पति-पत्नी और बच्चे को अज्ञात वाहन ने कुचला, तीनों की मौत

टीम भारत दीप |

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में श्यामभान, पत्नी शालू व आर्यन की मौके पर ही मौत हो गई।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में श्यामभान, पत्नी शालू व आर्यन की मौके पर ही मौत हो गई।

देर रात करीब 9:30 बजे 27 वर्षीय पत्नी शालू व चार वर्षीय पुत्र आर्यन को बाइक पर बैठाकर वापस घर आ रहे थे। बाईपास रोड पर पीछे से आ रहे किसी वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में श्यामभान, पत्नी शालू व आर्यन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वाहन चालक वाहन को लेकर फरार हो गया।

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश में मैनपुरी सोमवार देर रात को एक हृदयविदारक हादसा हो गया। इस हादसे में पूरा परिवार ही खत्म हो गया। मालूम हो कि यह परिवार सोमवार रात को शीतला माता मंदिर पर नेता चढाने गया था। मंदिर से लौटते समय किसी वाहन ने तीनों को कुचल दिया। एक साथ पूरे परिवार की मौत से गांव में मातम पसर गया।

यह हादसा मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र में हुआ यह परिवार सोमवार देर रात बाइक से मंदिर से लौट रहा था, इसी दौरान दंपत्ती और बच्चे को वाहन ने रौंद दिया। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड लग गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही के सीओ सिटी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। शवों को पीएम हाउस में रखवाया।

शीतला माता मंदिर गए थे सभी

कोतवाली क्षेत्र के नवीन मंडी के पास शांति नगर निवासी 30 वर्षीय श्याम भान सोमवार को परिजनों और स्थानीय लोगों के साथ नेजा चढ़ाने माता शीतला देवी मंदिर गए थे। देर रात करीब 9:30 बजे 27 वर्षीय पत्नी शालू व चार वर्षीय पुत्र आर्यन को बाइक पर बैठाकर वापस घर आ रहे थे।

बाईपास रोड पर पीछे से आ रहे किसी वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में श्यामभान, पत्नी शालू व आर्यन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वाहन चालक वाहन को लेकर फरार हो गया।

हादसे के बाद घर में मचा कोहराम

रोड एक्सीडेंट की सूचना मिलने के बाद सीओ सिटी अभय नरायन राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सबसे पहले तीनों शवों को कब्जे में लेक पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में जानकारी करती रही।

हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। बता दें कि बाईपास रोड पर हुए हादसे में जान गवाने वाला सत्यभान मूंगफली का ठेल लगाकर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। घर में पत्नी शालू के अलावा इकलौता पुत्र आर्यन था।

सीओ सिटी अभय नरायन राय ने कहा कि टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश में पुलिस की कई टीमों को लगाया है। जल्द ही आरोपर चालक की पुलिस की पकड़ में होगा।हम इसके लिए पूरे प्रयास कर रहे हैं।

वहीं हादसे के बाद से ही मृतक के घर भीड़  लगी है। बड़ी संख्या में लोग दुख जताने पहुंच रहे है। वहीं पुलिस मंगलवार को शवों का पीएम कराने के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप ​देगी। 


संबंधित खबरें