मैनपुरी में निर्माणाधीन मकान की छत गिरी, दर्जनभर मजदूर मलबे में दबे, दो की मौत

टीम भारत दीप |

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

छत गिरने से मलबे में दो मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 11 मजदूर घायल हो गए। इसी बीच वहां पर चीख पुकार मच गई और लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी जिले के किशनी थाना क्षेत्र के गांव महिगवां में एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 11 मजूदर घायल हो गए, और दो की मौत हो गई। दरअसल यहां एक मकान के निर्माण के लिए लेंटर डालने का काम चल रहा था, इसी दौरान लेंटर की एक बल्ली खिसक गई, इससे मकान की पूरी छत गिर गई।

छत गिरने से मलबे में दो मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 11 मजदूर घायल हो गए। इसी बीच वहां पर चीख पुकार मच गई और लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बल्ली खिसकने से हुआ हादसा

शनिवार को गांव निवासी गौरव पुत्र शिवसिंह का लिंटर (निर्माणाधीन मकान की छत) पड़ रहा था, मकान का आधा लिंटर पड़ चुका था तभी शटरिंग की एक बल्ली खिसक गई, लिंटर डाल रहे मजदूर बल्ली को ठीक करने के लिए शटरिंग के नीचे आ गए, इसी बीच लिंटर अचानक शटरिंग सहित मजदूरों के ऊपर गिर पड़ा, जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गई,

वहीं 11 मजदूर घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर बचाने के लिए चीख पुकार मच गई और लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, तभी इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें