मैनपुरी: रक्षा बंधन पर भाई का इन्तजार कर रही बहन को मिली उसके मौत की खबर

टीम भारत दीप |

रक्षाबंधन पर भाई की मौत की सूचना पर बहन सदमें में है।
रक्षाबंधन पर भाई की मौत की सूचना पर बहन सदमें में है।

लवलेश की बाइक शनिवार शाम थाना औंछा में जसराना रोड पर अशोक शर्मा हार्डवेयर के पास सामने सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। में लवलेश की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मुकेश कुमार, शीतला व वंश घायल हो गए। वहीं दूसरी बाइक पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गया।

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी जिले में शनिवार शाम को बड़ा हादसा हो गया। रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर बहन के घर जा रहे युवक की बाइक सामने से आ रही दूसरी बाइक से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य चार लोग घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जबकि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में। रक्षाबंधन की खुशी मना रहे परिवार में मातम छा गया।

युवक की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। वहीं रक्षा बंधन पर अपने भाई का इन्तजार कर रही बहन को जब उसके मौत की खबर मिली तो वह सदमें में बेहोश हो गई। घर वालों ने किसी तरह उसकों संभाला। 

औंछा थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार शाम जसराना रोड पर दो बाइकों की आमने सामने टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई।

वहीं चार अन्य लोग घायल हो गए, जनपद एटा के थाना सकीट निवासी के गांव कोची निवासी लवलेश कुमार (18) पुत्र श्यामवीर लाल गांव निवासी दोस्त मुकेश कुमार के साथ रक्षाबंधन पर बहन शीतला पत्नी सूरजपाल निवासी इटौरा थाना मटसेना फिरोजाबाद व भांजे वंश (2) को बाइक पर बैठाकर गांव कोची जा रहे थे।

लवलेश की बाइक शनिवार शाम थाना औंछा में जसराना रोड पर अशोक शर्मा हार्डवेयर के पास सामने सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। में लवलेश की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मुकेश कुमार, शीतला व वंश घायल हो गए।

वहीं दूसरी बाइक पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भेजने के साथ ही परिजनों को सूचित भी किया, वहीं घायलों को अस्पताल भेजा।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें