मैनपुरी में गैस की रीफिलिंग करते समय सिलिंडर में लगी आग, छह झुलसे, एक गंभीर

टीम भारत दीप |

जसकरन को हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।
जसकरन को हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

आग की चपेट में आने से प्रेमचंद्र जाटव, दस वर्षीय बेटा जसकरन, 12 वर्षीय कृष्णकांत, बीस वर्षीय बेटा कपिल कुमार, पुत्रवधू अर्चना व एक अन्य व्यक्ति राजकमल झुलस गए। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाने के साथ ही घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया।

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के  जिले आलीपुर खेड़ा में गुरुवार की रात को गैस रिफिलिंग करते समय बड़ा हादसा हो गया। कस्बा स्थित एक घर में बृहस्पतिवार की रात गैस सिलिंडर में आग लग गई। आग की चपेट में आने से एक ही परिवार के पांच लोगों सहित छह लोग झुलस गए।

झुलसे लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि यहां से दस वर्षीय बालक को गंभीर हालत होने पर रेफर किया गया। घर में आग लगते ही हड़कंप मच गया किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका। पड़ोसियों ने घायलों को इलाज के लिए लेकर भागे

कस्बा निवासी प्रेम चंद्र जाटव के घर में रखे गैस सिलिंडर लीक होने से बृहस्पतिवार रात करीब आठ बजे आग लग गई। आग की चपेट में आने से प्रेमचंद्र जाटव, दस वर्षीय बेटा जसकरन, 12 वर्षीय कृष्णकांत, बीस वर्षीय बेटा कपिल कुमार, पुत्रवधू अर्चना व एक अन्य व्यक्ति राजकमल झुलस गए।

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाने के साथ ही घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। यहां से जसकरन को हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

आसपास के लोगों ने बताया कि तीस जून को प्रेमचंद्र के पुत्र अतुल की शादी हुई थी। शादी में कुछ सिलिंडर में गैस बच गई थी, हॉकर राजकमल सिलिंडर से गैस की रीफिलिंग कर रहा था, तभी उसमें किसी तरह से आग लग गई हालांकि परिजनों की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई।

वहीं प्रभारी निरीक्षक भोगांव रविंद्र बहादुर सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी मिली है। सूचना पर कस्बा चौकी इंचार्ज प्रवीन चौधरी को मौके पर जांच के लिए भेजा है। अगर रिफलिंग करने की कोई बात सामने आएगी तो कार्रवाई की जाएगी।


इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें