भाजपा अवध क्षेत्र: कार्यकर्ताओं ने कसी कमर, यूं पहुंचाएंगे लोगों को मदद

टीम भारत दीप |

भाजपा अवध क्षेत्र कार्यालय पर वर्चुअल सभा का आयोजन।
भाजपा अवध क्षेत्र कार्यालय पर वर्चुअल सभा का आयोजन।

भारतीय जनता पार्टी अवध क्षेत्र कार्यालय पर अवध क्षेत्र के अध्यक्ष शेष नारायण मिश्र की अध्यक्षता में अवध क्षेत्र के सांसदों, विधायकों,क्षेत्रीय पदाधिकारियों,जिला प्रभारियों,जिला अध्यक्षों, मोर्चों के क्षेत्रीय अध्यक्षों सहित कार्यकर्ताओं को वर्चुअल सभा में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री एवं उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी सत्या कुमार ने संबोधित करते हुए पार्टी के आगामी अभियानों पर विस्तृत चर्चा की।

लखनऊ। मिशन—2022 को लेकर तैयारियों में जुटे सियासी दलों के बीच अब भाजपा ने भी कमर कस ली है।

इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी अवध क्षेत्र कार्यालय पर अवध क्षेत्र के अध्यक्ष शेष नारायण मिश्र की अध्यक्षता में अवध क्षेत्र के सांसदों, विधायकों,क्षेत्रीय पदाधिकारियों,जिला प्रभारियों,जिला अध्यक्षों, मोर्चों के क्षेत्रीय अध्यक्षों सहित कार्यकर्ताओं को वर्चुअल सभा में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री एवं उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी सत्या कुमार ने संबोधित करते हुए पार्टी के आगामी अभियानों पर विस्तृत चर्चा की।

सत्या कुमार ने अपने उद्बोधन में कहा कि वैक्सीनशन के लिए लोगों को जागरूक करना,दूसरी डोज़ की याद दिलाना एवं टीकाकरण केंद्रों पर भाजपा वालंटियर लोगों की सहायता करें। उन्होंने राशन केंद्रों पर मोदी की फ़ोटो लगे थैलों में राशन वितरण एवं थैंक्यू मोदी थैंक्यू योगी की होर्डिंग जनप्रतिनिधि लगाए।

कहा कि भाजपा द्वारा बनाये गए स्वास्थ्य स्वयं सेवक हर गाँव व वार्ड में एक युवा व एक महिला की तैनाती टीकाकरण केंद्रों पर करेंगे। भाजपा के समस्त पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि मठों, मंदिरों के महंत,पुजारियों एवं अपने गुरुजनों समेत समाज के विशिष्ट गणमान्य व्यक्तियों को शाल,माला एवं प्रसाद देकर गुरूपूर्णिमा के अवसर पर सम्मानित करेंगे।

प्रधानमंत्री के मन की बात हर बूथ पर सुनने के लिए लोगों व कार्यकर्ताओं को प्रेरित करें। उन्होंने यह भी कहा कि नवनिर्वाचित प्रधानों,बी डी सी सदस्यों,ब्लॉक प्रमुखों व जिला पंचायत अध्यक्षों का स्वागत भी पार्टी द्वारा किया जाएगा।

अवध क्षेत्र के अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा ने कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि अवध क्षेत्र में पार्टी के कार्यक्रम शत प्रतिशत बूथ स्तर से लेकर आम जनमानस तक पहुचेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा मैं  आपको विश्वास दिलाता हूँ। उन्होंने सभी का आभार भी व्यक्त किया।

वहीं क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी राजेश मिश्रा डाक्टर" ने बताया कि कार्यक्रम में अवध क्षेत्र के प्रभारी व प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्या एवं प्रदेश सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह सहित सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक का संचालन विजय प्रताप सिंह ने किया।
 


संबंधित खबरें