भाजपा विधायक बोले, ये नेहरू का नहीं मोदी का भारत, चीन को सिखा देंगे सबक

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह
भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह

चीन इस गलतफहमी में न रहे कि भारत 1962 वाला है। यह आधुनिक भारत 2020 का है। हमारे सैनिकों का मनोबल इतना ऊंचा है कि हमारे एक सैनिक 20-20 चीनी सैनिकों पर भारी पड़ेंगे।

अक्सर विवादित बयानबाजी करके सुर्खियां बंटोरने की कोशिश करने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह बोले कि ये नेहरू का भारत नहीं नरेंद्र मोदी का भारत है। चीन इस गलतफहमी में न रहे कि भारत 1962 वाला है। यह आधुनिक भारत 2020 का है। हमारे सैनिकों का मनोबल इतना ऊंचा है कि हमारे एक सैनिक 20-20 चीनी सैनिकों पर भारी पड़ेंगे। 

ये नेहरू का भारत नहीं, बल्कि नरेंद्र मोदी जैसे साधक व लौह पुरुष का देश है। नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान के ही नहीं पूरी दुनिया के नेता हैं। विश्व के देशों में उनका सम्मान चीन को अच्छा नहीं लग रहा है। इसलिए हमेशा वह भारत को परेशान करने के जुगत में लगा रहता है। 

कई टुकड़े हो जाएंगे चीन के 
अगर इस बार चीन ने भारत के साथ लड़ाई की तो चीन के कई टुकड़े होंगे। हमारी सरकार ने सेना को पूरी छूट दे रखी है। इसका उदाहरण एलएसी पर हुई घटना है। जिसमें पूर्व नियोजित ढंग से चीन ने धोखे से हमला कर हमारे वीर सैनिकों को मार दिया। किंतु मरते-मरते हमारे बहादुर सैनिकों ने 43 चीनी सैनिकों को मौत का घाट उतार दिया।

पाकिस्तान की चर्चा करते हुए विधायक ने कहा कि जल्द ही गुलाम कश्मीर भारत का अंग होगा। चीन चाहकर भी पाकिस्तान को बचा नहीं  पाएगा। हमारे नेता और हमारी फौज दोनों इसके लिए मन बना चुकी हैं। नेपाल के नए नक्शे के संदर्भ में पूछे जाने पर कहा कि नेपाल के कम्युनिस्ट प्रधानमंत्री की स्थिति कुकुरमुत्ते जैसी है। उसके लिए फौज की जरूरत नहीं पड़ेगी।

हमारे देश के होमगार्ड ही काफी
हमारे देश के होमगार्ड व पीआरडी के जवान ही उसके लिए काफी हैं। कहा कि नेपाल के साथ हमारे सदियों से सामाजिक सरोकार रहे हैं। मर्यादा पुरुषोत्तम राम की ससुराल नेपाल के जनकपुर में है। नेपाली लोग भारत को बड़े भाई के रूप में मानते हैं, जानते हैं। अयोध्या से,काशी से,सोमनाथ से अगर नेपाल के लोगों को वहां की नास्तिक सरकार ने अलग किया तो वहां गृहयुद्ध हो जाएगा, क्योंकि नेपाल की जनता चाहती है कि भारत के साथ उनके संबंध बेहतर रहें।


संबंधित खबरें