बेटे की मौत से आहत भाजपा सांसद चलाएंगे नशाखोरी के खिलाफ बड़ा आंदोलन

टीम भारत दीप |

बड़ा अभियान छेड़ने की बात कही है।
बड़ा अभियान छेड़ने की बात कही है।

बेटे की मौत से आहत सांसद कौशल किशोर ने अब नशाखोरी के खिलाफ बड़ा अभियान छेड़ने का मन बनाया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज सीट से भाजपा सांसद कौशल किशोर ने बीती देर रात एक फेसबुक पर अपनी पीड़ा दर्ज की। पोस्ट में बेटे की मौत से आहत होने के बाद नशे के खिलाफ बड़ा अभियान छेड़ने की बात उन्होंने कही है।

सांसद का यह पोस्ट कुछ समय मे ही तेजी से वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर लोग सांसद की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बताते चलें कि 19 अक्टूबर को सांसद कौशल किशोर के 28 वर्षीय पुत्र का अत्यधिक शराब पीने की आदत के कारण आकस्मिक निधन हो गया था। इससे सांसद काफी आहत हुए। पोस्ट में उन्होंने जिक्र किया है कि बेटे को शराब की आदत इस तरह थी कि कई बार उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराना पड़ा।

यह आदत कुछ लोगों की वजह से लगी थी। उन्होंने बताया कि अभी हाल ही में जब वह कोविड पॉजिटिव हुए तो जब वह अस्पताल में एडमिट थे। इस दौरान उनके बेटे ने चोरी छुपे जमकर शराब पी थी। जिसका खामियाजा उसकी मौत से पूरा हुआ। बेटे की मौत से आहत सांसद कौशल किशोर ने अब नशाखोरी के खिलाफ बड़ा अभियान छेड़ने का मन बनाया है।

इसी क्रम में में सांसद कौशल किशोर 3 दिसंबर को लखनऊ के गांधी भवन सभागार में एक बड़ी बैठक बुलाई है। जिसमे वह नशाखोरी के खिलाफ अपनी आगे की रणनीति बनाएंगे। साथ ही 1000 युवकों को नशा के खिलाफ शपथ भी दिलाएंगे कि वह आगे से नशा नहीं करेंगे। वहीं तेजी से वायरल हो रही उनकी पोस्ट को भी अपार समर्थन मिला है।


संबंधित खबरें