भाजपा आज देगी सपा को सबसे बड़ा झटका: अखिलेश के घर में लगाई सेंध, अपर्णा हो सकती है भाजपाई

टीम भारत दीप |

अपर्णा के भाजपा में शामिल होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
अपर्णा के भाजपा में शामिल होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मालूम हो कि सपा संस्थापक मुलायम सिंह के समधी हरिओम यादव पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। अपर्णा यादव मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। अपर्णा यादव ने 2017 का चुनाव लखनऊ कैंट सीट से लड़ा था, लेकिन वो हार गईं थीं।अब ऐसी अटकलें हैं कि भाजपा भी अपर्णा यादव को लखनऊ के कैंट विधानसभा से अपना उम्मीदवार बना सकती हैं।

लखनऊ। यूपी की राजनीति में आज अब तक तक सबसे बड़ी खबर सामने आ सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सपा के संरक्षक और मुखिया मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भाजपाई हो सकती है।

हालांकि इसकी पुष्टि नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी चर्चाएं तेज हो गई हैं। मालूम हो कि समाजवादी पार्टी ने तीन कैबिनेट मंत्री और आठ विधायकों को अपने पाले में शामिल कराकर भाजपा को झटका दिया था, अब वह घर में ही बगावत को रोकने में सफल नहीं हो रही है।

खबर है कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकती है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी चर्चाएं तेज हो गई हैं। 

कैंट सीट के लिए मचा हुआ घमासान

आपको बता दें कि 2017 का चुनाव अपर्णा ने लखनऊ कैंट से लड़ा था, तब वह भाजपा की प्रत्याशी रीता बहुगुणा जोशी से हार गईं थीं। अपर्णा लगातार पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करती रहीं हैं। 

मालूम हो कि सपा संस्थापक मुलायम सिंह के समधी हरिओम यादव पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। अपर्णा यादव मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। अपर्णा यादव ने 2017 का चुनाव लखनऊ कैंट सीट से लड़ा था, लेकिन वो हार गईं थीं।

अब ऐसी अटकलें हैं कि भाजपा भी अपर्णा यादव को लखनऊ के कैंट विधानसभा से अपना उम्मीदवार बना सकती हैं। अभी तक बीजेपी और अपर्णा यादव की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें