पब्लिसिटी का ऐसा शौक कि सड़क पर नंगा दौड़ने लगा ये बाॅलीवुड अभिनेता

टीम भारतदीप |

बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन के खिलाफ न्यूड फोटोशूट कराने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।
बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन के खिलाफ न्यूड फोटोशूट कराने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन के खिलाफ न्यूड फोटोशूट कराने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा गोवा के वास्को पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। सोमन पर सोशल मीडिया पोस्ट के लिए आईटी एक्ट के तहत आईपीसी की धारा 294 और 7 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

गोवा। बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन के खिलाफ न्यूड फोटोशूट कराने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा गोवा के वास्को पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। सोमन पर सोशल मीडिया पोस्ट के लिए आईटी एक्ट के तहत आईपीसी की धारा 294 और 7 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

दरअसल बीते 4 नवंबर को अपने 55वें जन्मदिन पर सोमन ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह नग्न अवस्था में सड़क पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। सोमन ने इस फोटो के साथ, ‘हैप्पी बर्थडे टू मी’ कैप्शन भी लिखा। उनके खिलाफ की गई शिकायत के क्रम में उन पर केस दर्ज कर लिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक मिलिंद सोमन की फोटो सामने आने के बाद गोवा के एक क्षेत्रीय राजनीतिक दल ‘गोवा सुरक्षा मंच’ ने वास्को पुलिस स्टेशन में अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अपनी शिकायत में गोवा सुरक्षा मंच ने आरोप लगाया गया था कि सोमन के सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो अपलोड करने से गोवा की छवि और संस्कृति का अपमान हुआ है।

इसी शिकायत के आधार पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। बताते चलें कि अभिनेत्री पूनम पांडे को भी गुरुवार को अश्लीलता फैलाने के आरोप में गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पूनम पांडेय पर आरोप लगा था कि उन्होंने एक सरकारी संपत्ति में अनधिकृत रूप से प्रवेश किया और अश्लील वीडियो शूट किया। 

पूनम पांडे के विरूद्ध कानकोना शहर के चापोली बांध पर शूट के दौरान अश्लीलता को लेकर मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में बांध का प्रबंधन संभाल रहे जल संसाधन विभाग ने शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं इस मामले में दो पुलिसकर्मियों को भी को निलंबित किया जा चुका है।


संबंधित खबरें