पीएम को जान से मारने की धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार, अपने पैरों पर खड़ा भी नहीं हो पा रहा था आरोपी

टीम भारतदीप |

प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है।
प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है।

देश के प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। एक अजनबी शख्स ने कॉल से धमकी देकर दिल्ली पुलिस की नींद हराम कर दी। दिल्ली पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी पूरी तरह से शराब के नशे में था और उसने नशे में ही फोन किया था।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ​आदित्यनाथ के बाद देश के प्रधानमंत्री मोदी को भी जान से मारने की धमकी मिली है। एक अजनबी शख्स ने कॉल से धमकी देकर दिल्ली पुलिस की नींद हराम कर दी।

दिल्ली पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया। दिल्ली पुलिस के पकड़ने के बाद आरोपी की हकीकत सामने आ गई। आरोपी पूरी तरह से शराब के नशे में था और उसने नशे में ही फोन किया था। पुलिस आरोपी को पकड़कर उसके खिलाफ कार्यवाही में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस को गुरुवार के दिन एक युवक ने कॉल करके प्रधानमंत्री मोदी को मारने की धमकी दी। युवक ने कॉल करके दिल्ली पुलिस से बोला कि वह जल्द ही प्रधानमंत्री का मर्डर कर देगा।

धमकी मिलने के बाद तत्काल दिल्ली पुलिस की सारी यूनिट सक्रिय हो गई और कॉलर को ट्रेस करना शुरू किया गया। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से जांच करनी शुरू कर दी और कॉल करने वाले को दबोच लिया।

धमकी देने वाले युवक की पहचान नितिन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी दक्षिणपुरी इलाके का रहने वाला है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें गुरुवार को एक कॉल आई थी, जिसमें कॉलर ने बताया था कि वह दक्षिणपुरी इलाके के ब्लॉक-18 में स्थित मकान संख्या-198 से बोल रहा है और वह जल्द ही मोदीजी की हत्या कर देगा।

पुलिस ने बताया कि धमकी मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत ही जांच शुरू कर दी अम्बेडकर नगर थाने की पुलिस टीम ने ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि जब पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो वो पूरी तरह नशे में था और सही से अपने पैरों पर खड़ा भी नहीं हो पा रहा था।

बता दें कि इससे पहले यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को भी दो बार फोन पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। अभी हाल ही में आरोपी ने डायल 112 पर जान से मारने की धमकी भरा संदेश भेजा था।

इस मामले में धमकी देने वाला नाबालिग था। बता दें कि आरोपी ने संदेश में अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया था। इस आरोप में महाराष्ट्र पुलिस ने 20 साल के फैजल को गिरफ्तार किया था।


संबंधित खबरें