कंगना रनोट के भाई अक्षत की आज उदयपुर में होगी शादी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

टीम भारत दीप |

कंगना ने कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जानकारी।
कंगना ने कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जानकारी।

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने भाई अक्षत की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। कंगना ने अपने प्रशंसकों के साथ भाई की शादी की जानकारी शेयर की है।

उदयपुर। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने भाई अक्षत की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। कंगना ने अपने प्रशंसकों के साथ भाई की शादी की जानकारी शेयर की है। यह शादी उदयपुर में होगी।

कंगना ने यह भी बताया कि अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए 10 नवंबर को उनका परिवार उदयपुर आ रहा है। कंगना के घर में शादी का माहौल है। कंगना शादी की तैयारियों में लगी हुई है।

अक्षत की डेस्टिनेशन शादी के बारे में कंगना ने ट्विटर पर लिखा, 'मेरे परिवार के लिए बहुत ही अच्छा समय है। मैं मेरे भाई की शादी उदयपुर में होस्ट करने वाली हूं। कोरोना के चलते उत्सव छोटा होगा। लेकिन उत्साह में कोई कमी नहीं होगी। उदयपुर में भाई की शादी की तैयारियां कर वह बहुत खुश है।'

फिल्म अभिनेेत्री ने आगे लिखा कि कोरोना वायरस की वजह से ज्यादा लोगों को शादी में नहीं बुलाया गया। शादी के बाद शाम 4:00 बजे का रिसेप्शन भोज है और यह शीश महल में होगा।

डिनर के बाद सभी घरवाले महल का नौका विहार के जरिए आनंद लेने वाले हैं। बता दें की लेक सिटी उदयपुर बॉलीवुड की हस्तियों के साथ ही देश की नामी-गिरामी हस्तियों की भी शादी का गवाह बन चुका है।

इस पहले देश के जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी भी उदयपुर में हुई थी। जिसमें देश दुनिया के कई जाने पहचाने कलाकार उदयपुर पहुंचे थे।


संबंधित खबरें