मेरठ से मेंहदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे परिवार का वाहन पलटा, दो की मौत, 3 घायल

टीम भारत दीप |

हादसा नेशनल हाईवे संख्या- 21 पर आवारा जानवर को बचाने के प्रयास में हुआ।
हादसा नेशनल हाईवे संख्या- 21 पर आवारा जानवर को बचाने के प्रयास में हुआ।

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद से राजस्थान में विराजमान मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने गए परिवार का वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया। इस हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई।

राजस्थान। उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद से राजस्थान में विराजमान मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने गए परिवार का वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया। इस हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई।

यह हादसा नेशनल हाईवे संख्या- 21 पर कमालपुरा के पास रविवार आवारा जानवर को बचाने के प्रयास में हुआ। वाहन में पांच लोग सवार थे जो मेंहदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे। 


वाहन पलटने से एक 10 साल के बच्चे समेत तीन लोगों की हालत गंभीर है। पुलिस ने घायलों को महवा अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए जयपुर रेफर कर दिया गया। 

राजस्थान की खेरली मोड़ पुलिस चौकी प्रभारी साहब सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी विपिन (33) पुत्र नरेन्द्र रस्तोगी, उसका छोटा भाई कुलदीप रस्तोगी (29) अपने मामा राजेन्द्र रस्तोगी (52), मौसेरे भाई कुलदीप (45) तथा बालक उज्जवल (10) पुत्र कुलदीप रस्तोगी कार से मेरठ से मेंहदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे।

रास्ते में नेशनल हाईवे पर गांव कमालपुरा के निकट एक आवारा जानवर को बचाने के प्रयास में कार पलट गई। इससे विपिन तथा कुलदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि मामा राजेन्द्र, मौसेरा भाई कुलदीप व बालक उज्जवल गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को पुलिस ने महवा के अस्पताल में भर्ती कराया जहां से तीनों को जयपुर के सवाईमानसिंह अस्पताल रैफर कर दिया गया। थाना एएसआई थानसिंह ने बताया मृतकों के परिजनों को सूचना देकर बुलाया है।

हादसे में घायल नितिन ने बताया कि उनके पिता की पहले मौत हो चुकी है और उनकी मां की किडनी खराब हो जाने के चलते उपचार चल रहा है। घर खर्च को चलाने वाले दोनों बड़े भाई की दुर्घटना में मौत से परिवार पर संकट का पहाड़ टूट पड़ा है। एक ही दिन दो भाईयों की मौत से परिवार सदमें है। 


संबंधित खबरें