अब रामसेतु के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करेंगे अक्षय कुमार, दीपावली पर पहला पोस्टर जारी

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पहले लुक में अक्षय कुमार एक यात्री के रूप में नजर आ रहे हैं।
पहले लुक में अक्षय कुमार एक यात्री के रूप में नजर आ रहे हैं।

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अलग—अलग जॉनर की फिल्म के लिए जाने जाते हैं। हमेशा दर्शकों के लिए अलग थीम पर फिल्म लाना उनकी खासियत बनती जा रही है। इसी चलते दर्शकों में अक्षय की फिल्मों का क्रेज है।

मुंबई। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अलग-अलग जॉनर की फिल्म के लिए जाने जाते हैं। हमेशा दर्शकों के लिए अलग थीम पर फिल्म लाना उनकी खासियत है।

इसी के चलते दर्शकों में अक्षय की फिल्मों का क्रेज है। लक्ष्मी  के रिलीज के बाद अक्षय ने एक नए सब्जेक्ट पर बन रही फिल्म राम सेतु का पोस्टर दीपावली पर जारी कर अपने चाहने वालों को त्योहार को तोहफा दे दिया।

आगामी फिल्म में अपने पहले लुक का भी खुलासा किया, 'राम सेतु' के शीर्षक से, फिल्म के पोस्टर में अक्षय एक शर्ट में एक यात्री के रूप में नजर आ रहे है। और बैकग्राउंड में प्रभु श्रीराम का विशालय का चित्र नजर आ रहा है।इस फिल्म में अक्षय एक बार फिर लंबे बालों में अक्षय नजर आएंगे।

अभिनेता नेे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राम सेतु का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इस दीपावली, आइए हम सभी भारतीय लोगों की चेतना में राम के आदर्शों को एक पुल (सेतु) बनाकर जीवित रखने का प्रयास करें जो आने वाली पीढ़ियों को जोड़ेगा।

इस विशाल कार्य को आगे बढ़ाते हुए, यहां हमारा विनम्र प्रयास है - # रामसेतु. आपको और आपकी ओर से दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं। इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट करेंगें,प्रोड्यूसर होगें अरूण​ भाटिया और विक्रम मल्होत्रा।डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर होंगे।उम्मीद हो​गी कि यह फिल्म अगले साल शुरू होगी और 2021 में रिजीज होगी। 
 


संबंधित खबरें