भैंस चोरी कर ले गए बदमाश, मालिक पर किए फायर, पुलिस ने नहीं की कोई मदद

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पशु मालिक ने पीछा किया तो बदमाशों ने की फायरिंग।
पशु मालिक ने पीछा किया तो बदमाशों ने की फायरिंग।

घटना मंगलवार सुबह की है। थाना न्यू आगरा के जगनपुर बेला दयालबाग में रहने वाले अभिषेक का भैंस पाले हुए है। अभिषेक के बाड़े में तकरीबन 3:30 बजे 5 से 6 पशु चोर हथियारों के साथ आए थे और हथियारों के बल पर पशुओं को चुराकर ले जाने लगे।

आगरा। आगरा शहर में पशु चोरों के हैंसले बुंलद है।अब तो बकायदा हथियार के साथ पशु चोरी के लिए निकल रहे है। इस तरह की पशु चोरी का ताजा मामला थाना न्यू आगरा के जगनपुर बेला दयालबाग का है।

पशु चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पशु चोर हथियार के बल पर पशुओं को चुराकर ले जा रहे है।घटना मंगलवार सुबह की है। थाना न्यू आगरा के जगनपुर बेला दयालबाग में रहने वाले अभिषेक का भैंस पाले हुए है।

अभिषेक के बाड़े में तकरीबन 3:30 बजे 5 से 6 पशु चोर हथियारों के साथ आए थे और हथियारों के बल पर पशुओं को चुराकर ले जाने लगे। भैंस चोरी होने की जानकारी सब्जी लगाने वाले ने दी। सूचना पाकर पहुंचे तो पशु चोर लोडिंग में भैंस को चोरी करके ले गए।

चोरी की यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी वीडिया में मे साफ देखा जा सकता है कि किस तरह हथियार बंद बदमाश घर मे घुसे और पशुओं को हाक कर टैंपो तक ले गए।

मवेशियों के पालक का कहना है कि चोरी की सूचना पर वो पहुंचे और उन्होंने बदमाशों का पीछा भी किया। बदमाशें के पीछे भागते हुए मुगल रोड पहुंचे इस बीच बदमाशों ने उन पर फायर कर दिए।

इस बीच उन पर एक नहीं कई राउंड फायर किये गए। जान बचाने के लिए वो वही रुक गए। पेट्रोलिंग कर रही पुलिस से चोरों की जानकारी दी तो पुलिस ने भी उन्हें थाने और चौकी पर ही भेज दिया।
 


संबंधित खबरें