बुकिंग लेकर आए कार चालक की मेरठ में गोली मारकर हत्या, पहचान मिटाने को तेजाब से जलाया चेहरा

टीम भारतदीप |

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद से बुकिंग लेकर आए बोलेरो चालक की मेरठ में गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव की शिनाख्त मिटाने के लिए उसके चेहरे को तेजाब से जला दिया गया।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से बुकिंग लेकर आए बोलेरो चालक की मेरठ में गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव की शिनाख्त मिटाने के लिए उसके चेहरे को तेजाब से जला दिया गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं।

पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद में पसौड़ा गांव निवासी शमीम (35) पुत्र हाशम अली अपनी बुलेरो पिकअप वाहन चलाता था। शमीम के भाई नदीम का कहना है कि शमीम ने शनिवार शाम 6 बजे फोन करके परिजनों को बताया कि उसे बुकिंग मिल गई है। उसने कहा कि रात 9 बजे तक वह घर लौट आएगा।

नदीम का कहना है कि जब रात 9 बजे तक शमीम वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने शमीम की तलाश शुरू की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। नदीम ने बताया कि उसने शमीम के मोबाइल पर कई बार फोन किया।

नदीम का कहना है कि उसके फोन की घंटी लगातार बजती रही लेकिन किसी ने भी उसका फोन रिसीव नहीं किया । इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद रविवार सुबह शमीम का शव मेरठ में रोहटा थाना क्षेत्र के गांव डालम्पुर स्थित आदर्श जूनियर हाईस्कूल के पास मिला।

जानकारी के मुताबिक नदीम के शव से थोड़ी दूरी पर ही वाहन खड़ा मिला। पुलिस के अनुसार, शमीम को सिर और पैर में दो गोलियां मारी गईं। पुलिस ने बताया कि शमीम का चेहरा क्षत-विक्षत मिला है। उम्मीद की जाती है कि शमीम को तेजाब से जलाने की आशंका थी, जिससे उसकी पहचान न हो।

पुलिस के मुताबिक परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। वहीं एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि घटनास्थल पर जांच की गई है। उन्होंने बताया कि जल्द ही हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि कई बिंदुओ पर जांच की जा रही है।


संबंधित खबरें