कोहरे की वजह से टैंकर में जा घुसी कार, ससुर दामाद की मौत, तीन घायल

टीम भारत दीप |

सड़क हादसे में दामाद और ससुर की मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया।
सड़क हादसे में दामाद और ससुर की मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया।

घटना में कार सवार ससुर और दामाद की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुशील तिवारी कार में फंसे सभी घायलों को बाहर निकाल कर एंबुलेंस से गोपीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। गंभीर रूप से घायल लोगों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में रविवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भदोही के ऊंज थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार की सुबह ओवर ब्रिज से नीचे उतरते समय कार खड़े टैंकर में घुस गई।घटना में कार सवार ससुर और दामाद की मौत हो गई,।

दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुशील तिवारी कार में फंसे सभी घायलों को बाहर निकाल कर एंबुलेंस से गोपीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। गंभीर रूप से घायल लोगों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र के सामने घाट मारुति नगर निवासी डॉक्टर संजय सिंह पुत्र रमाशंकर सिंह(50), रामनगर निवासी गौरव सिंह(32), एकौनी निवासी राजेश सिंह, खोर सकलडीहा (चंदौली) निवासी सुनील सिंह और चालक अमित कुमार (चंदौली) आगरा से कार से अपने घर जा रहे थे।

सड़क किनारे खड़ा था टैंकर

सुबह में जैसे ही कार ऊंज थाना क्षेत्र के नवधन स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंची, उसी दौरान पहले से खराब खड़े टैंकर में कार पीछे से जा टकराई और उसी में फंस गई। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी सुशील त्रिपाठी मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे सभी घायलों को बाहर निकाला।

फिर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया।जहां चिकित्सकों ने संजय सिंह और गौरव सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गंभीर रूप से घायल राजेश सिंह, सुनील सिंह और चालक अमित कुमार को ट्रामा सेंटर वाराणसी में रेफर कर दिया है।

घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई। सड़क हादसे में दामाद और ससुर की मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया। 

​परिजनों को दी घटना की सूचना

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया एवं मृतकों के शव पीएम के लिए सुरक्षित रखवा दिया। इसके साथ मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दी।

परिजन रोते विलखते घटनास्थल के लिए निकल दिए। वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद शवों का पीएम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। 


संबंधित खबरें