बेकाबू डंपर ने दो बाइक सवारों को कुचला दंपति की मौत, दो लड़ रहे मौत से जंग

टीम भारत दीप |

घायलों को इलाज के लिए  झांसी मेडिकल काॅलेज रेफर  किया गया।
घायलों को इलाज के लिए झांसी मेडिकल काॅलेज रेफर किया गया।

ललितपुर के थाना बानपुर के ग्राम भारौनी, दैलवारा तिराहे पर एक तेज रफ्तार डंपर ने आगे जा रही दो बाइक को रौंद डाला। इस हादसे में एक बाइक पर सवार ग्राम मैलवारा खुर्द के मजरा टपरियन निवासी मोहन45 व उसकी पत्नी राजकुमारी 40 की मौके पर ही मौत हो गई।

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में शनिवार देर रात एक बेकाबू डंपर ने दो बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में एक दंपती की मौत हो गई। और दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को इलाज के लिए झांसी मेडिकल काॅलेज रेफर किया गया है। पुलिस ने डंपर जब्त कर लिया हैं।शनिवार की देर रात ललितपुर के थाना बानपुर के ग्राम भारौनी, दैलवारा तिराहे पर एक तेज रफ्तार डंपर ने आगे जा रही दो बाइक को रौंद डाला।

इस हादसे में  एक बाइक पर सवार ग्राम मैलवारा खुर्द के मजरा टपरियन निवासी मोहन45 व उसकी पत्नी राजकुमारी 40 की मौके पर ही मौत हो गई।

दो युवकी  की हालत गंभीर

डंपर की टक्कर से एक और  बाइक पर सवार थाना बानपुर के गंगचारी गांव के निवासी महेंद्र पुत्र पप्पू 26 व उसका साथी इमलिया गांव के नवल किशोर पुत्र नन्दलाल 30 गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को इलाज के लिए  झांसी मेडिकल काॅलेज रेफर  किया गया। इस हादसे को लेकर थानाध्यक्ष बानपुर राजकुमार यादव ने बताया कि दंपती अपने रिश्तेदार के घर से वापस गांव लौट रहे थे।

उन्होंने बताया कि डंपर जब्त कर लिया गया हैं। कार्रवाई की जा रही है। वहीं पुलिस ने रविवार दोपहर को मृतकों के शवों का पीएम कराने के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। मृतक दंपति के घर में कोहराम मचा है। एक साथ माता-पिता का सिर से छाया उठ जाने से बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। 


संबंधित खबरें