अयोध्या में शिक्षक पति-पत्नी को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

टीम भारत दीप |

अयोध्या से लखनऊ जा रहे एक तेज रफ्तार कार  ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।
अयोध्या से लखनऊ जा रहे एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पति को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय से मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था। रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। दोनों ही शिक्षक थे। शिक्षक दंपत्ति की मौत से उनके गृह गांव में शोक की लहर दौड़ गई ।

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में शनिवार शाम को बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक हादसे में शिक्षक पति—पत्नी की मौत हो गई। शिक्षक पति अपनी शिक्षिका पत्नी का डॉक्टर से इलाज कराकर लौट रहा था।

इसी दौरान  रौनाही थाना क्षेत्र में एक अज्ञात चार पहिया वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके पति को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय से मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था। रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। दोनों ही शिक्षक थे। शिक्षक दंपत्ति की मौत से उनके गृह गांव में शोक की लहर दौड़ गई ।

डॉक्टर को दिखाकर घर लौट रहे थे 

मालूम हो कि मृतक शिक्षक लाल बहादुर यादव (28) अपनी पत्नी प्रीति यादव (26) को शहर में लेडी डॉक्टर को दिखाकर शनिवार शाम को बाइक से घर वापस आ रहे थे। इसी बीच अयोध्या से लखनऊ जा रहे एक तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने पीछे से उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि प्रीति यादव की मौके पर मौत हो गई। जैसे ही यह हादसा हुआ मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों की सूचना पर सती चौरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस वालों ने ग्रामीणों की मदद से लाल बहादुर यादव को जिला चिकित्सालय भिजवाया। जहां पर इमरजेंसी में इलाज करने के बाद उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया।

इस संबंध में रौनाही थाना प्रभारी आरके राना ने बताया कि घायल को जिला चिकित्सालय भिजवाया गया।अज्ञात वाहन दुर्घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

वहीं शिक्षक दंपति की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ। शिक्षक के घर ढांढस बधाने वालों का तांता लगा गया। पुलिस जरूरी कार्रवाई के बाद दोनों शवों को पीएम हाउस में रखवा दिया। जिनका रविवार को पीएम के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप  दिया गया। 

 इसे भी पढ़े...


संबंधित खबरें