सुशांत केस: रिया चक्रवती से आज हो सकती है पूछताछ, इन लोगों से हुए सवाल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सुशांत सिंह राजपूत के जुहू स्थित घर जहां उनकी मौत हुई थी वहां गई थी।
सुशांत सिंह राजपूत के जुहू स्थित घर जहां उनकी मौत हुई थी वहां गई थी।

रविवार को सीबीआई डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और दिपेश से पूछताछ की है। इन सभी से 13 और 14 जून के बारे में पूछताछ की गई। सूत्रों के मुताबिक ये तीनों ही बार—बार अपना बयान बदल रहे थे।

मुंबई। अनिभेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत रविवार को सीबीआई की टीम रिया चक्रवती से पूछताछ कर सकती है। रिया अपने घर पर मौजूद हैं और किसी भी वक्त सीबीआई की टीम वहीं जाकर उनसे पूछताछ करेगी। वहीं सीबीआई ने केस जुड़े तीन अन्य लोगों से पूछताछ की है। 

रविवार को सीबीआई डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और दिपेश से पूछताछ की है। इन सभी से 13 और 14 जून के बारे में पूछताछ की गई। सूत्रों के मुताबिक ये तीनों ही बार—बार अपना बयान बदल रहे थे। अब किसी भी वक्त इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवती से भी सीबीआई की टीम पूछताछ करने के लिए उनके घर जा सकती है। 

बताया गया कि पिछले कई दिनों न तो रिया को न ही उनके परिवार वालों को घर से ज़्यादा बाहर निकलते हुए नहीं देखा गया है। बताते चलें कि इससे पहले सीबीआई की टीम शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत के जुहू स्थित घर जहां उनकी मौत हुई थी वहां गई थी। 

यहां टीम ने करीब पांच घंटे तक जांच—पड़ताल कर सबूत जुटाए। सीबीआई टीम ने कमरा खोलने वाले गार्ड से भी पूछताछ की थी। वहीं खबर ये भी आ रही है कि कुछ दस्तावेजों के साथ मुंबई पुलिस सीबीआई के पास पहुंची है।


संबंधित खबरें