पोर्नोग्राफी केस: मुंबई क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी और शर्लिन चोपड़ा को बनाया गवाह

टीम भारत दीप |

क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट दाखिल कर इस केस को और पेचीदा बना दिया।
क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट दाखिल कर इस केस को और पेचीदा बना दिया।

मुंबई पुलिस ने कोर्ट में 1500 पन्नों की जो चार्जशीट दाखिल किया है, उसमें कुल 43 गवाह बताए गए हैं जिनमें कई जाने माने नाम भी शामिल हैं। एएनआई की रिपोर्ट्स के अनुसार, चार्जशीट में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी गवाह बनाया गया है। इसके अलावा एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी मामले में गवाह हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार रही फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी केस (Pornography Case) मामले में मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। जेल में बंद कुंद्रा अभी अपनी जमानत की राह देख रहे हैं।

वहीं अब उनके खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट दाखिल कर इस केस को और पेचीदा बना दिया। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी शर्लिन चोपड़ा भी इस केस की गवाह हैं। मुंबई पुलिस ने कोर्ट में 1500 पन्नों की जो चार्जशीट दाखिल किया है

 कुल 43 गवाह बताए गए हैं जिनमें कई जाने माने नाम भी शामिल हैं। एएनआई की रिपोर्ट्स के अनुसार, चार्जशीट में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी  को भी गवाह बनाया गया है। इसके अलावा एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा भी मामले में गवाह हैं। इस मामले में इन दोनों के भी बयान दर्ज किए गए हैं।

बिजनेसमैन राज कुंद्रा के अलावा उनकी कंपनी के आईटी हेड रयान थोर्प को भी इस केस में पुलिस कस्टडी में है। बता दें कि बीते दिन बुधवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने मुंबई के एस्प्लेनेड कोर्ट के सामने अपनी सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल किया।

इस पॉर्नोग्राफी मामले में पुलिस ने अब तक कई एक्ट्रेस से पूछताछ कर चुकी है। वहीं कई एक्ट्रेस कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाती नजर आ चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें...

  1. नवोदय छात्रा प्रकरण: 500 कॉल डिटेल, 150 स्पर्म टेस्ट के बाद भी पुलिस को कुछ नहीं पता, कोर्ट की नाराजगी इसलिए भी
  2. मैनपुरी नवोदय छात्रा प्रकरण: हाईकोर्ट की फटकार के साथ तत्कालीन एएसपी, सीओ निलंबित
  3. बिहार के 2 बच्चों के बैंक खाते में आ गए 960 करोड़ रुपये,फिर बैंक के बाहर लगी कतार

संबंधित खबरें