सुशांत की मौत पर मुंबई पुलिस 'शांत', वकील का बड़ा खुलासा

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं।
आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं।

मुंबई पुलिस इस केस में बहुत धीरे जांच कर रही है और साथ ही साथ उसकी जांच का एंगल भी केस के मुताबिक ठीक नहीं है।

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब डेढ़ महीना बीत चुका है और इस केस में मुंबई पुलिस के हाथ खाली हैं। हालांकि परिवार के वकील ने इस मामले में कई खुलासे किए हैं। जबकि गत दिनों सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसमें भी कई खुलासे किए गए हैं। समाचार ये भी आ रहा है कि रिया ​की फिलहाल पुलिस तब तक गिरफ्तारी नहीं करेगी जबतक सभी पहलुओं पर जांच नहीं हो जाती है। 

दरअसल हाल ही में एक चैनल से बात करते हुए राजपूत परिवार के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस को सवालों के घेरे में ला दिया है। विकास का कहना है कि रविवार (26 जुलाई) को एफआईआर होने के बाद भी अभी तक रिया के खिलाफ कोई एक्शन क्यों नहीं लिया गया है। इसके साथ ही विकास ने कहा कि मुंबई पुलिस इस केस में बहुत धीरे जांच कर रही है और साथ ही साथ उसकी जांच का एंगल भी केस के मुताबिक ठीक नहीं है।

विकास सिंह ने चैनल से बात करते हुए ये भी कहा है कि मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर दबाव बना रही है और मुंबई के प्रोडक्शन हाउसेस के नाम लेने को कह रही है। इसके साथ ही मुंबई पुलिस सुशांत के परिवार पर बडे फिल्म निर्माताओं का नाम लेने के लिए दबाव बनाती रही है। जबकि आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं।

विकास ने कहा कि हमें लगा था कि FIR होते ही तुरंत रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी होगी पर ऐसा नहीं हुआ। हालांकि हमें अब भी उम्मीद है कि मुंबई पुलिस जल्द ही गिरफ्तारी करेगी। इस पूरे मामले में विनय तिवारी (एसपी सिटी, पटना) ने बताया है कि बिहार पुलिस की टीम भी मुंबई पहुंच गई है और जांच कर रही है। वहीं मुंबई पुलिस की मदद करने के सवाल पर विनय तिवारी ने कहा कि इसकी एक प्रक्रिया होती है और उसके मुताबिक ही काम हो रहा है।

याद दिला दें कि हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता का कहना है कि रिया ने ही उनके बेटे की मानसिक हालत खराब की और साथ ही साथ दवा के ओवरडोज भी दिए। इसके साथ ही केके सिंह ने बताया कि सुशांत के अकाउंट से अलग अलग खातों में 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए गए थे।

केके सिंह ने अपनी एफआईआर में इस बात का भी जिक्र किया है कि सुशांत की मौत के कुछ दिन पहले ही रिया वहां से चली गईं और साथ में कैश, जेवर, लैपटॉप, सुशांत के बैंक कार्ड्स और उनके पिन, सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट्स आदि भी अपने साथ ले गईं। केके सिंह का आरोप है कि रिया और परिवार ने सुशांत के खिलाफ जाल बिछाया और उस ही के चलते आज सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं।
 


संबंधित खबरें