आखिर रिया ने क्यों छोड़ा था सुशांत का घर, वकील ने बता दी सच्चाई !

टीम भारत दीप |

रिया चक्रवर्ती  ने बिना प्रिसक्रिप्शन के दवा लेने पर आपत्ति जताई और सुशांत नहीं माने।
रिया चक्रवर्ती ने बिना प्रिसक्रिप्शन के दवा लेने पर आपत्ति जताई और सुशांत नहीं माने।

वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि 8 जून को दिल्ली में सुशांत और उनकी बहन के बीच व्हाट्सएप चैट के जरिए बातचीत हुई।

मुंबई। आखिर बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत व रिया चक्रवर्ती के बीच ऐसा क्या हुआ था जो रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया था। इस मामले में रिया चक्रवर्ती  के वकील सतीश मानेशिंदे ने बताया है कि रिया थी 8 जून तक सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहती थीं। 

जब उन्होंने विदेश यात्रा की और वापस आए, तो सुशांत की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। 5 डॉक्टरों से इलाज कराया गया। डॉक्टरों को पता चला कि वो गांजे का सेवन कर रहे थे। डॉक्टरों ने नशीले पदार्थों का सेवन न करने की सलाह दी थी।

वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि 8 जून को, दिल्ली में सुशांत और उनकी बहन के बीच व्हाट्सएप चैट के जरिए बातचीत हुई। बहन ने उन्हें कुछ दवाएं लेने की सलाह दी। रिया चक्रवर्ती ने बिना प्रिसक्रिप्शन के दवा लेने पर आपत्ति जताई और सुशांत नहीं माने। 

कुछ मनमुटाव हुआ और सुशांत ने रिया को घर छोड़कर जाने को कहा। रिया उसके बाद सुशांत को छोड़ अपने घर आ गई और सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया।

दुर्भाग्य से सुशांत 14 जून को मृत पाए गए। उन्होंने कहा, सुशांत के पिता के कहने पर पटना में एफआईआर दर्ज करवाई गई। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी पीएमएलए के तहत जांच शुरू की। 

ईडी ने रिया के फोन को कब्जे में ले लिया और उससे जब ड्रग्स से जुड़ा चैट रिट्रीव हुआ तो आगे की जांच एनसीबी को सौंप दी गई। सीबीआई ने भी कई बार रिया से पूछताछ की।

वकील ने बताया, 28 अगस्त को एनसीबी हरकत में आई। एनसीबी अभी तक 20 को गिरफ्तार कर चुकी है। उनमें से 5 आरोपियों को पहले दिन ही मजिस्ट्रेट की अदालत ने जमानत पर रिहा कर चुकी है क्योंकि उनके खिलाफ धारा 27 ए नहीं लगाई गई थी। हिरासत में लिए गए अभियुक्तों में से, धारा 27 ए के अलावा, अन्य अपराध समान हैं।


संबंधित खबरें