दुबई के लड़के से होनी थी शादी, लाॅकडाउन में टली तो युवती ने मौत को लगा लिया गले

टीम भारत दीप |

शव पंखे से लटका हुआ था।
शव पंखे से लटका हुआ था।

शादी टलने से वह काफी तनाव में थी। शुक्रवार सुबह जब वे उसके कमरे में गए तो कमरा अंदर से बंद था।

भिलाई (छत्तीसगढ़)। छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले में एक युवती की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। युवती की शादी तय हो चुकी थी लेकिन लाॅकडाउन के कारण शादी टाल दी गई। इससे तनाव में आकर उसने आत्महत्या कर ली। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बताया गया है कि भिलाई के दुर्ग सुपेला थाना क्षेत्र के राधिका नगर इलाके में एक 26 साल की लड़की का शव पंखे से झूलता मिला। परिवारीजनों ने उसकी शादी मार्च में तय कर दी थी। इसी बीच लाॅकडाउन हुआ और शादी दिसंबर तक बढ़ा दी गई। 

जिस लड़के से युवती की शादी तय हुई वह दुबई में काम करता है। परिवार के लोगों का कहना है कि शादी टलने से वह काफी तनाव में थी। शुक्रवार सुबह जब वे उसके कमरे में गए तो कमरा अंदर से बंद था। खिड़की से झांककर देखा तो युवती पंखे से लटकी हुई थी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से कोई सुइसाइड नोट नहीं मिला है। थाना प्रभारी गोपाल वैश्य ने बताया कि मौके पर पहुंचकर हमने देखा कि शव पंखे से लटका हुआ था। 

शव को नीचे उतारा गया और जांच शुरू की। पता चला लाॅकडाउन की वजह से शादी की तारीख आगे बढ़ने के कारण लड़की परेशान रह रही थी। मंगेतर दुबई में काम करता है।


संबंधित खबरें