तमिलनाडु की इस बेटी ने आपदा को अवसर में बदला, शौक भी पूरा हुआ और बन गई कलाकार

टीम भारत दीप |

वे चाहती हैं कि 2020 को उनकी क्रिएटिविटी के लिए जाना जाए।
वे चाहती हैं कि 2020 को उनकी क्रिएटिविटी के लिए जाना जाए।

जेनिफर को क्राफ्टिंग का शौक है, ऐसे में उन्होंने खाली समय में घर और आसपास से बेकार पड़े सामान जैसे बोतल, टिश्यू और डिब्बों को सजाकर उन्हें सुंदर रूप दिया है।

सोशल मीडिया डेस्क। कोरोना महामारी ने जहां पूरी दुनिया के सामने कई तरह के संकट खड़े कर दिए वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने मुश्किल वक्त में भी हार नहीं मानी है। इन्हीं में से एक तमिलनाडु की जेनिफर हैं जिन्होंने लाॅकडाउन में मिले खाली वक्त का सदुपयोग किया और आज एक आर्टिस्ट के रूप में जानी जा रही है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार तमिलनाडु के मदुरई की रहने वाली जेनिफर ने कोरोना संकट के कारण हुए लाॅकडाउन में अपने बचपन के शौक को पूरा कर रही हैं। जेनिफर को क्राफ्टिंग का शौक है, ऐसे में उन्होंने खाली समय में घर और आसपास से बेकार पड़े सामान जैसे बोतल, टिश्यू और डिब्बों को सजाकर उन्हें सुंदर रूप दिया है। 


सोशल मीडिया पर उनका यह हुनर छा जाने के बाद वे एक युवा उद्यमी के रूप में पहचान बना चुकी हैं। फिलहाल काॅलेज में पढ़ाई कर रहीं जेनिफर ने बताया कि मैं छुट्टी के दिनों में बोर हो रही थी तो यह विचार आया। जेनिफर का कहना है कि वे चाहती हैं कि 2020 को उनकी क्रिएटिविटी के लिए जाना जाए। 


संबंधित खबरें