मुख्मयंत्री योगी आदित्यनाथ आज देवबंद में करेंगे एटीएस बटालियन की स्थापना का शिलान्यास

टीम भारत दीप |

करीब 25 हजार लोगों की क्षमता का पंडाल तैयार कराया गया है।
करीब 25 हजार लोगों की क्षमता का पंडाल तैयार कराया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को देवबंद दौरे को लेकर सोमवार को तैयारियां युद्ध स्तर पर जारी रहीं। पंडाल व मंच की तैयारी को अंतिम रूप दिया गया। सीएम के कार्यक्रम को लेकर आला प्रशासनिक अमला देवबंद में डेरा डाले हुए है। रेलवे रोड पर प्रस्तावित एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्कवायड) बटालियन का शिलान्यास करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को देवबंद पहुंचेंगे।

सहारनपुर। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को देवबंद में एटीएस बटालियन की स्थापना के लिए शिलान्यास करेंगे। डीएम अखिलेश सिंह ने बताया कि सीएम योगी 12.35 बजे अलीगढ़ से राजकीय हेलीकाप्टर से दोपहर 1.30 पर देवबंद पहुंचेंगे।

हेलीपैड से 1.40 पर कार्यक्रम स्थल जडौदाजट पहुंचेंगे। यहां एटीएस बटालियन की स्थापना के लिए शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा अग्निशमन विभाग तथा 199 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। यहीं पर सीएम जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

2.40 पर कार से वापस हेलीपैड जाएंगे और वहां से सरसावा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद राजकीय वायुयान से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। शिलान्यास और जनसभा की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। डीएम ने बताया कि मंगलवार को जिले की सभी शिक्षण संस्थाओं में अवकाश रहेगा।

25 हजार लोगों के बैठने के लिए पंडाल तेयार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को देवबंद दौरे को लेकर सोमवार को तैयारियां युद्ध स्तर पर जारी रहीं। पंडाल व मंच की तैयारी को अंतिम रूप दिया गया। सीएम के कार्यक्रम को लेकर आला प्रशासनिक अमला देवबंद में डेरा डाले हुए है।

रेलवे रोड पर प्रस्तावित एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्कवायड) बटालियन का शिलान्यास करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को देवबंद पहुंचेंगे। एसडीएम दीपक कुमार के मुताबिक करीब 25 हजार लोगों की क्षमता का पंडाल तैयार कराया गया है।

इन परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

मुख्यमंत्री के सभा स्थल के पास के ही मैदान में हेलीपैड तैयार किया गया है। इस दौरान जिले भर की करोड़ों रुपयों की कई अन्य परियोजनाओं का भी लोकार्पण करेंगे। सीएम के दौरे को लेकर सोमवार को मंच व हेलीपैड की तैयारी को अंतिम रूप दिया गया। एडीजी राजीव सभरवाल भी तैयारियों का जायजा लेने के लिए देवबंद पहुंचे और अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। सीएम के कार्यक्रम को लेकर भाजपा नेताओं में भारी उत्साह है।

इसे भी पढ़ें... 


संबंधित खबरें