संभल में मंदिर के महंत की पीट-पीटकर हत्या,गांव में पसरा सन्नाटा

टीम भारत दीप |

पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले में डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने हत्‍या की की वारदात से नाराज ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया था। अब संभल में इस तरह की घटना हो गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है संत के करीबियों से पूछताछ की गई हैै।

संभल। यूपी में अपराध बेकाबू होता जा रहा है। रोज कोई न कोई जघन्य मामला सामने आ रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के संभल में सामने आया है। यहां असमोली के गुमसानी गांव में एक मंदिर के महंत की बदमाशों ने लाठी-डंडो से बेदम पीटाई की, इस मारपीट से पुजारी की मौत हो गई।

पुजारी की चीख-पुकार  सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो हत्यारोपी वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। पुजारी की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस  मौके पर पहुंच गई। पुजारी की जब नब्ज टटोली गई तो मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हत्या किन वजहों से हुई इस बात की जानकारी करने में जुटी है, हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है।

अभी कुछ ही दिन पहले मेरठ के थाना मुंडाली इलाके के गांव बढला कैथवाड़ा में अज्ञात बदमाशों ने मंदिर के पुजारी चन्द्रपाल पुत्र ब्रह्मसिंह को ईंट से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए थे।

वहीं इस मामले में डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने हत्‍या की की वारदात से नाराज ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया था। अब संभल में इस तरह की घटना हो गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है संत के करीबियों से पूछताछ की गई हैै। हत्‍यारोपियों की निशानदेही कराई जा रही है जल्‍द ही उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गांव में पसरा सन्नाटा 

पुजारी की पीट-पीटकर हत्या किए जाने से गांव में सन्नाटा फैला हुआ है। हर तरफ इसी को लेकर चर्चा हो रही है। सब अपने-अपने हिसाब से इस हत्या के कारण का अंदाजा लगा रहे है। हालांकि पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें