कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पहुंचीं लखीमपुर,लगे पोस्टर नहीं चाहिए सहानुभूति

टीम भारत दीप |

प्रियंका के विरोध में लगा पोस्टर। फोटो सोशल मीडिया
प्रियंका के विरोध में लगा पोस्टर। फोटो सोशल मीडिया

आपकों बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए चार किसानों व एक पत्रकार को श्रद्धांजलि देने के लिए तिकुनिया में आज अंतिम अरदास के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़नी शुरू हो गई है। वहीं अंतिम अरदास और अस्थि कलश यात्रा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

लखनऊ-लखीमपुरखीरी। यूपी की लखीमपुरखीरी में हुए विवाद के बाद प्रदेश की राजनीति में ​सक्रिय हुई प्रियंका गांधी की मुश्किलें बढ़ने शुरू हो गई। दरअसल आज जब जब प्रियंका के फिर मारे गए चार किसानों के श्रद्धांजलि सभा में आने की सूचना जारी हुई, उसके बाद जगह-जगह प्रियंका के विरोध में पोस्टर लगने शुरू हो गए ।

सड़कों पर लगे पोस्टर में लिखा है कि नहीं चाहिए सहानभूति, सिक्खों के नरसंहार के जिम्मेदारों से सहानभूति नहीं चाहिए। इस तरह के पोस्टर सामने आने के बाद अभी तक कांग्रेस के पक्ष में बन रहा माहौल एक बार फिर बिगड़ता दिखाई दे रहा है। 

आपकों बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए चार किसानों व एक पत्रकार को श्रद्धांजलि देने के लिए तिकुनिया में आज अंतिम अरदास के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़नी शुरू हो गई है।

वहीं अंतिम अरदास और अस्थि कलश यात्रा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। इसके लिए पर्याप्त पुलिस फोर्स लगाए गए हैं। पीएसी, पैरामिलिट्री, आरएपफ और एसएसबी को भी शहर से लेकर तिकुनिया तक मुस्तैद किया गया है। ड्रोन कैमरों से निगरानी रहेगी।

प्रियंका पहुंची लखीमपुरखीरी

मंगलवार दोपहर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखीमपुर पहुंच चुकी हैं। प्रियंका लखीमपुर के तिकुनिया में मारे गए किसानों की अंतिम अरदास में शामिल होंगी। प्रियंका गांधी के साथ अजय कुमार लल्लू भी लखीमपुर पहुंचे हैं।

वहीं आपकों बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी एसपी यादव ने बताया कि 15 अक्टूबर की सुबह रिमांड खत्म हो जाएगा। वहीं लखीमपुर आ रहे राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी को बरेली एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया है। 

भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के पदाधिकारी के अनुसार, किसी भी राजनीतिक दल के राजनेता को मंगलवार की अंतिम प्रार्थना में किसान नेताओं के साथ मंच साझा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। वहां केवल संयुक्त किसान मोर्चा के नेता मौजूद रहेंगे।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें