शाहजहांपुर के वीर सपूत को सीएम ने किया नमन, परिवार को दी 50 लाख की सहायता

टीम भारत दीप |

सीएम ने कहा, शहीद के परिवार को हर संभव मदद प्रदान की जाएगी।
सीएम ने कहा, शहीद के परिवार को हर संभव मदद प्रदान की जाएगी।

सीएम ने कहा कि राष्ट्र की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीद के सर्वोच्च बलिदान को हमेशा याद रखा जाएगा।उन्होंने शहीद हुए सेना के सिपाही सारज सिंह के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि शोक की इस घड़ी में राज्य सरकार उनके साथ है।

शाहजहांपुर। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए शाहजहांपुर के वीर सपूत सारज सिंह के शौर्य और वीरता को नमन किया है। उन्होंने शहीद सारज सिंह को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

इसके अलावा शाहजहांपुर जनपद की एक सड़क का नाम शहीद सारज सिंह के नाम पर किए जाने का एलान किया। इसके साथ ही परिजनों को 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद दिए जाने सहित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की भी घोषणा की।

सीएम ने कहा कि राष्ट्र की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीद के सर्वोच्च बलिदान को हमेशा याद रखा जाएगा।उन्होंने शहीद हुए सेना के सिपाही सारज सिंह के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि शोक की इस घड़ी में राज्य सरकार उनके साथ है। उन्होंने कहा कि शहीद के परिवार को हर संभव मदद प्रदान की जाएगी। 

आपकों बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों की सर्चिंग के दौरान आं​तकियों ने घात लगाकर सेना के जवानों पर फायरिंग की थी, इस फायरिंग सेना के अधिकारी समेत पांच जवान शहीद हो गए थे, इसके बाद से सेना के जवान लगातार आं​तकियों के सफाए में जुटे है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें