पश्चिमी यूपी के कुख्यात अपराधी परमवीर तुगाना की मौत, पिछले दिनों हुआ था हमला

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

परमवीर तुगाना (फाइल फोटो)
परमवीर तुगाना (फाइल फोटो)

जिला पंचायत चुनाव की रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया था।

बागपत। पश्चिमी यूपी के कुख्यात अपराधियों में गिने जाने वाले 50 हजार के ईनामी परमवीर तुगाना की सोमवार को गुरुग्राम के वेदांता अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उसपर गत 22 जून को बागपत जिले के कूड़ी गांव में बदमाशों ने गोलियां बरसाकर हमला कर दिया था। जिसमें उसे पांच गोलियां लगी थीं। परमवीर पर हमले के मामले में कुख्यात सुनील राठी के ममेरे भाई समेत छह नामजद समेत 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिला पंचायत चुनाव की रंजिश में वारदात अंजाम दी गई थी।

हमले में पांच अन्य भी हुए थे घायल
पश्चिमी यूपी के शातिर अपराधियों में शामिल रहे परमवीर तुगाना पर कूड़ी गांव में उस समय हमला हुआ था, जब वह एक घर के चबूतरे पर बैठा हुआ था। फायरिंग में पांच लोग घायल हुए थे। बड़ौत के नर्सिंग होम से मेरठ रेफर किया गया, इसके बाद परमवीर को गुरुग्राम के वेदांता अस्पताल रेफर किया गया था। इलाज के दौरान उसका घुटने से नीचे से पैर काटना पड़ा था। 

पांच गोलियां लगी थीं
इस हमले में परमवीर को कंधे और पैर समेत शरीर में पांच गोलियां लगी थीं। इसके चलते वह लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़ा था। खून से लथपथ परमवीर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।

जिला पंचायत चुनाव की तैयारी
परमवीर की मां वीरमति छपरौली ब्लॉक की प्रमुख रही हैं। भाई और भाभी गांव के प्रधान रहे हैं। परमवीर तुगाना जेल से छूटने के बाद अब जिला पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटा था। परमवीर जिला पंचायत के वार्ड-6 और उसका भाई कृष्णवीर प्रधान वार्ड-7 से चुनाव की तैयारी कर रहा था।


संबंधित खबरें