हरदोई में हुआ तमंचे पर डिस्को, पहले उड़ाए रुपये फिर कर दिया हवाई फायर

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

वीडियो सामने आते ही पुलिस ने मामले में संज्ञान ले लिया है।
वीडियो सामने आते ही पुलिस ने मामले में संज्ञान ले लिया है।

हरदोई जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र के हर्रई गांव में रंगा रंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां पर काफी संख्या में लोगों की मौजूदगी थी।

हरदोई /श्रावस्ती। यूपी में इन दिनों कहीं नवरात्रि के नाम तो कहीं रामलीला के नाम पर जमकर नियम-कानून की धज्जियां उड़ाई जा रहीं हैं। धार्मिक आयोजन के नाम पर बार बालाओं का डांस तो आम हो गया है। अब हरदोई जिले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति मंच पर डांस कर रहीं बार बालाओं के डांस से खुश होकर तमंचे से फायर करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो सामने आते ही पुलिस ने मामले में संज्ञान ले लिया है। 

जानकारी के मुताबिक हरदोई जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र के हर्रई गांव में रंगा रंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां पर काफी संख्या में लोगों की मौजूदगी थी। वहां पर कई बार डांसर भी बुलाई गईं थीं। इस दौरान उनके डांस पर खूब रुपये उड़ाए गए। इतना ही नहीं एक व्यक्ति ने तो हवा में फायरिंग भी कर दी जबकि वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ थी।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फायर करने वाले व्यक्ति को इस बात का जरा भी एहसास नहीं है कि इससे दुर्घटना भी हो सकती है। 

वहीं दूसरी ओर श्रावस्ती जिले में बार बालाओं द्वारा रामलीला के मंच पर डांस की बात तो आम हो गई है। रामलीला के धार्मिक मंच पर बार बालाओं के डांस को देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो रही है। यहां न तो कोविड 19 गाइडलाइंस का पालन किया जा रहा है न ही धार्मिक आयोजनों की प्रतिष्ठा का ख्याल रखा जा रहा है।

श्रावस्ती जिले के लक्ष्मण नगर से एक वीडियो इस तरह का सामने आया है। जबकि जिले कई अन्य जगह पर भी इस तरह की वीडियो सामने आई है।


संबंधित खबरें