रायबरेली में अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, जवानों ने भागकर बचाई जान

टीम भारत दीप |

पुलिस टीम को थुलरई गांव में अवैध शराब बनने की खबर मिली।
पुलिस टीम को थुलरई गांव में अवैध शराब बनने की खबर मिली।

शराब माफिया द्वारा किए गए हमले से घबराए पुलिसकर्मियों ने तालाब में कूदकर किसी तरह जान बचाई। घटना की जानकारी पर कई थानों की पुलिस पहुंची और गांव की घेराबंदी करके कई लोगों को हिरासत में लिया। इनसे पूछताछ की जा रही है।

रायबरेली। अ​लीगढ़ में देसी शराब पीने से दो दर्जन से अधिक लोगों की मौत के पुलिस विभाग ने प्रदेश भर में 48 घंटे का विशेष अभियान चलाया है। प्रदेश भर की पुलिस अवैध शराब कारोबारियों पर कार्रवाई कर रही है।

इसी कड़ी में रायबरेली के जगतपुर थाना क्षेत्र के थुलरई गांव में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब कारोबारियों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने पुलिस का वाहन तोड़ दिया और टीम पर पथराव कर दिया।

शराब माफिया द्वारा किए गए हमले से घबराए पुलिसकर्मियों ने तालाब में कूदकर किसी तरह जान बचाई। पुलिस टीम पर हमले की सूचना पर आलाअधिकारियों में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी होते ही कई थानों की पुलिस पहुंची और गांव की घेराबंदी करके कई लोगों को हिरासत में लिया। इनसे पूछताछ की जा रही है।

अवैध शराब पकड़ने गई थी टीम

शनिवार की रात पुलिस टीम को थुलरई गांव में अवैध शराब बनने की खबर मिली। जिस पर पुलिस टीम गांव में छापा मारने पहुंची पर पहले से ही तैयार हमलावरों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। हमले में पुलिस वाहन के शीशे टूट गए और पुलिसकर्मियों ने तालाब में कूद कर जान बचाई। मालूम हो कि इससे पहले आगरा में पुलिस टीम पर हमला हो गया था।

हमले के समय टीम में महिला पुलिस भी मौजूद थीं। मामले की जांच के लिए घटनास्थल पर एसडीएम विजय कुमार और सीओ अशोक कुमार सिंह पहुंचे।पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बहुत जल्द टीम पर हमला करने वालों को धरदबोचा जाएगा। किसी भी दोषी को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें