कन्नौज में ससुर की हत्या कर फरार हुई बहू,पति की शिकायत पर पहुंची जेल

टीम भारत दीप |

बेटे ने फोन पर यूपी-112 पुलिस को मामले की सूचना दी।
बेटे ने फोन पर यूपी-112 पुलिस को मामले की सूचना दी।

खड़नी के ग्राम कंसुआ के इस्लाम खां के बेटे सुनील ने बताया कि चार मई को सुबह साढ़े सात बजे मेरी पत्नी निशा ने मेरे पिता पर धारदार हथियार से हमला करके घायल कर दिया। इसके बाद चेहरे को जलाने के लिए उन पर तेजाब फेंक दिया। जिस समय यह घटना हुई उस समय बेटा खेत में थ्रेसर से गेहूं कटवा रहा था।

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में जिले में बहू द्वारा ससुर से मारपीट के बाद चेहरे पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। इस मारपीट से ससुर की एक दिन बाद मौत हो गई। पुलिस ने बेटे की शिकायत पर आरोपी बहू को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है। 

यह मामला कन्नौज जिले के खड़नी चौकी क्षेत्र का है। कंसुआ गांव के रहने वाले किसान की धारदार हथियार से वार करने के बाद मुंह पर तेजाब फेंककर किसान की हत्या कर दी। किसान के बेटे ने अपनी ही पत्नी और उसके साथी पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पुत्रवधु को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

खड़नी के ग्राम कंसुआ के इस्लाम खां के बेटे सुनील ने बताया कि चार मई को सुबह साढ़े सात बजे मेरी पत्नी निशा ने मेरे पिता पर धारदार हथियार से हमला करके घायल कर दिया। इसके बाद चेहरे को जलाने के लिए  उन पर तेजाब फेंक दिया। जिस समय यह घटना हुई उस समय बेटा खेत में थ्रेसर से गेहूं कटवा रहा था।

गेहूं कटने के बाद अनाज के लिए बोरी लेने घर आया तो देखा पत्नी वहां से जा चुकी थी। खून से लथपथ पिता ने बताया की बहू निशा ने धारदार हथियार से उनके चेहरे पर वार किया। उसका एक साथी भी मौजूद था। जब युवक ने शोर मचाया तो कई लोग मौके पर आ गए। लोगों को आता देख बहू घर से भाग गई।

इसके बाद बेटे ने फोन पर यूपी-112 पुलिस को मामले की सूचना दी। आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस ने इलाज कराने के लिए बोला। वह 108 एंबुलेंस से पिता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हसेरन ले गया। पिता की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

प्राथमिक उपचार के बाद पिता को घर वापस भेज दिया। बुधवार को पिता ने इलाज के अभाव में घर पर ही दम तोड़ दिया। बेटे ने थाने में पत्नी और उसके साथी पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

सीओ शिव कुमार थापा का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुत्रवधू को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। घरेलू कलह को लेकर अपराध होने की बात सामने आ रही है।


संबंधित खबरें