वाराणसी में वृृद्ध महिला को गोद ली हुई बेटी-दामाद ने दी दर्दनाक मौत

टीम भारत दीप |

भाई विजय की तहरीर पर मृतका के बेटी हिना व दामाद राहुल पर 302,201 का मुकदमा दर्ज।
भाई विजय की तहरीर पर मृतका के बेटी हिना व दामाद राहुल पर 302,201 का मुकदमा दर्ज।

राधेश्याम ने बताया कि मृतका ललता कभी भी उसे अपनी बेटी का एहससा नहीं होने दिया। और उसी ने उसे ऐसी दर्दनाक मौत दी। अब कैसे कोई किसी बेसहारा बच्चे को सहारा देगा।

वाराणसी। वाराणसी के मंडुआडीह थाना क्षेत्र के शिवदासपुर में मंगलवार देर रात लालता देवी 45 की उनकी गोद ली हुई लड़की व दामाद ने ही गला दबाकर हत्या कर दी।

थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि लालता देवी पत्नी स्व शेख मुख्तार लगभग 40 वर्षों से शिवदासपुर में मकान बनवा कर रह रही थीं। उन्हें कोई औलाद नहीं थी। उन्होंने हिना नाम की लड़की को गोद ले रखा था।

पुलिस के अनुसार हिना का एक राहुल नाम के युवक से प्यार हो गया। दोनों ने एक माह पहले शादी कर ली और इसके बाद दोनों साथ रहने लगे। तभी मंगलवार की देर रात को लालता के भाई विजय राम निवासी कैमूर बिहार अपनी पत्नी के साथ वाराणसी में इलाज के एिल आए।

विजय ने बताया कि वे अपनी बहन लालता को खोज रहे थे लेकिन नहीं मिलने पर उन्होंने एक कमरे में देखा तो हिना और राहुल बैठे हुए थे। उनके आवाज देने पर भी उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। उन्होंने किसी तरह से दरवाजा खोला और अंदर गए तो देखा कि लालता देवी की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी और शव को दरी में लपेटकर बांधा गया था।

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी परशुराम ने बताया कि लालता के सिर पर चोट के निशान हैं और संभवत उनकी गला दबाकर हत्या की गई है। उन्होंने महिला के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया और जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। भाई विजय की तहरीर पर मृतका के बेटी हिना व दामाद राहुल पर 302,201 का मुकदमा दर्ज। पुलिस प्रथम दृष्टया संपत्ति विवाद मानकर जांच कर रही है।


इस खबर ने लोगों को हिलाकर रख दिया

जैसे ही मोहल्ले वालों को गोद ली हुई बेटी द्वारा अपनी पालक मां की हत्या करने की खबर आई तब से लोगों का मानवता से विश्वास डगमगाने लगा है। पडोसी राधेश्याम ने बताया कि मृतका ललता कभी भी उसे अपनी बेटी का एहससा नहीं होने दिया।

और उसी ने उसे ऐसी दर्दनाक मौत दी। अब कैसे कोई किसी बेसहारा बच्चे को सहारा देगा। वही लालता के साथ उठने -बैठने वाली दुलारी देवी ने बताया कि लालता को ने हिना को बुढापे में सहारे के लिए पाल रखा था, अब उसी ने ऐसी मौत दी तो अब कैसे कोई किसी पर विश्वास करेगा। 
 


संबंधित खबरें