दिल्ली में खाकी पर भारी बदमाश, कान्सटेबल को बस में किडनैप कर ले गए

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

उनकी पिस्तौल, पर्स और मोबाइल छीन लिया।
उनकी पिस्तौल, पर्स और मोबाइल छीन लिया।

कान्स्टेबल सचिन कश्मीरी गेट इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे। उन्होंने देखा कि एक बस में बहुत सारे लोग बैठे हैं लेकिन उससे एक महिला के चिल्लाने की आवाज आ रही है।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के मंसूबे अब इतने बढ़ चुके हैं कि वो खुलेआम अपराध को अंजाम दे रहे हैं। खाकी से बेखौफ अपराधी अब खाकी वालों को ही अगवा कर ले रहे हैं।

ताजा मामला यहां स्थित कश्मीरी गेट इलाके का है, जहां 21 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे अपराधियों ने एक कान्सटेबल को अगवा कर लिया। कान्स्टेबल सचिन कश्मीरी गेट इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे। उन्होंने देखा कि एक बस में बहुत सारे लोग बैठे हैं लेकिन उससे एक महिला के चिल्लाने की आवाज आ रही है। 

इसे देखकर सचिन को लगा कि कुछ गड़बड़ है। वे फौरन बस के अंदर दाखिल हो गए, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा बिल्कुल न था कि बस के अंदर बदमाश हैं। बदमाशों ने सचिन को देखते ही तुरंत बस के दरवाजे बंद कर दिए और सचिन को पकड़कर उनकी पिस्तौल, पर्स और मोबाइल छीन लिया। 

इतना ही नहीं बदमाशों ने पुलिस कान्स्टेबल की पिटाई भी कर दी। बदमाश कान्स्टेबल को किडनैप कर बस समेत फिरोजाबाद ले गए और वहां उसे चलती बस से फेंक दिया और बस लेकर फरार हो गए। सचिन किसी तरह जान बचा कर पास के थाने पहुंचे और मामले की जानकारी अपने सीनियर को दी। 

दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। पुलिस के मुताबिक मामले तेजी से कार्रवाई चल रही है और जल्द ही इसे सुलझा लिया जाएगा।


संबंधित खबरें