दिल्ली में बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम लूटा, उड़ा ले गए 18.45 लाख रुपये

टीम भारत दीप |

तीन-चार बदमाश कार में आए और उसे पिस्टल के बल पर बंधक बना लिया। 
तीन-चार बदमाश कार में आए और उसे पिस्टल के बल पर बंधक बना लिया। 

राजधानी दिल्ली की पॉश कालोनी चितरंजन पार्क की है। यहां एक कार से आए बदमाशों ने हथियारों के बल पर गार्ड को बंधक बनाया और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के एटीएम से 18.45 लाख रुपये लूटकर ले गए। बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम के नीचे पैसे वाले कैबिन को काटकर वारदात की। बदमाशों के जाने के बाद गार्ड ने सूचना पुलिस को दी।

नई दिल्ली । देश की राजधानी में मजबूत सुरक्षा के बाद भी चोरों के हौंसले काफी बुलंद है। चोरों ने रात को एटीएम बूथ के गार्ड को बंधकर बनाकर गैस कटर से एटीएम मशीन को काटने के उसमें लोड किए गए साढ़े अठारह लाख रुपये लेकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद गार्ड ने पुलिस को इस वारदात को अंजाम दिया। 

यह वारदात राजधानी दिल्ली की पॉश कालोनी चितरंजन पार्क की है। यहां एक कार से आए बदमाशों ने हथियारों के बल पर गार्ड को बंधक बनाया और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के एटीएम से 18.45 लाख रुपये लूटकर ले गए।

बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम के नीचे पैसे वाले कैबिन को काटकर वारदात की। बदमाशों के जाने के बाद गार्ड ने सूचना पुलिस को दी। सीआर पार्क पुलिस वारदात के 24 घंटे बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है।

दक्षिण जिला डीसीपी बेनिता मेरी जैकर ने बताया कि उन्हें सुबह 6 बजे मस्जिद मोठ स्थित मार्केट में मौजूद एसबीआई का एटीएम लुटने की सूचना मिली। पुलिस टीम पहुंची तो मौके पर एटीएम बूथ का गार्ड मिला।

उसने पुलिस को बताया कि सुबह तीन-चार बदमाश कार में आए और उसे पिस्टल के बल पर बंधक बना लिया। गार्ड ने पुलिस को दी सूचनागार्ड ने बताया कि बदमाशों ने पहले उसकी जमकर पिटाई की इसके बाद उसके हाथ-पैर बांध दिए।

बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम काटा और रुपयों से भरी ट्रे लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने वारदात से पहले सीसीटीवी कैमरों को मोड़ दिया था। बदमाशों के फरार होने के बाद सुरक्षाकर्मी ने लोगों की मदद से पुलिस व बैंक अधिकारियों को सूचना दी।

बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम के नीचे पैसे वाले कैबिन को काटकर वारदात की। बदमाशों के जाने के बाद गार्ड ने सूचना पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने पहुंचने के बाद जांच पड़ताल करने के बाद घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें