स्कूल जा रही छात्रा को रोककर भरी मांग, शोर सुनकर जुटी भीड़ ने की खातिरदारी

टीम भारत दीप |

सोनू काफी दिनों छात्रा को परेशान कर रहा था। इस बीच उसने बीच सड़क पर छात्रा को रोककर उसकी मांग भर दी।
सोनू काफी दिनों छात्रा को परेशान कर रहा था। इस बीच उसने बीच सड़क पर छात्रा को रोककर उसकी मांग भर दी।

मौके पर पहुंची लक्सा पुलिस ने सोनू को हिरासत में ले लिया। सीओ दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ने बताया कि सोनू प्रजापति लक्सा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। लड़की स्कूल के लिए निकली थी, तभी उसने पीछे से आकर पकड़ लिया और मांग में सिंदूर डाल दिया।

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में दुस्साहस भरी एक घटना सामने आई है। यहां स्कूल जा रही एक छात्रा को इलाके दबंग सोनू प्रजापति ने रोककर उसकी मांग भर दी। इससे छात्रा बेहद डर गई और शोर मचाने लगी।

छात्रा के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और दबंग की जमकर धुनाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सोनू को हिरासत में ले लिया है। यह घटना  वाराणसी के गुरुबाग के पास हुई। बताया जा रहा है कि लक्‍सा थाने का हिस्‍ट्रीशीटर सोनू प्रजापति जद्दुमंडी का रहने वाला है।

छात्रा का घर भी उसके पड़ोस में है। वह काफी दिनों छात्रा को परेशान कर रहा था। इस बीच उसने बीच सड़क पर छात्रा को रोककर उसकी मांग भर दी। इसके बाद छात्रा रोने -चिल्लाने पर लगी उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों की भीड जुट गई। लोगों ने मामला जानकार दबंग सोनू की जमकर पिटाई कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस 

मौके पर पहुंची लक्सा पुलिस ने सोनू को हिरासत में ले लिया। सीओ दशाश्वमेध अवधेश पांडेय ने बताया कि सोनू प्रजापति लक्सा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। लड़की स्कूल के लिए निकली थी,  तभी उसने पीछे से आकर पकड़ लिया और मांग में सिंदूर डाल दिया। घटना के बाद डर के मारे छात्रा स्कूल नहीं गई। घर लौट गई। परिजन भी डरे सहमे हुए हैं। 


संबंधित खबरें