प्रेमी के लिए पति से ​लिया तलाक, वह भी निकला बेवफा, पहुंची कोर्ट

टीम भारत दीप |

युवक ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया।
युवक ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया।

गोरखपुर में दांपत्य जीवन में धोखाधड़ी का एक पेंचीदा मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने एक महिला को प्रेमजाल में फंसाकर पहले उसका तलाक कराया, फिर जमकर शारीरिक शोषण किया। इसके बाद उसने शादी से मना कर दिया। प्रेमी द्वारा छोड़ी जाने के बाद दुखी युवती थाने पहुंची।

गोरखपुर। गोरखपुर में दांपत्य जीवन में धोखाधड़ी का एक पेंचीदा मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने एक महिला को प्रेमजाल में फंसाकर पहले उसका तलाक कराया।

फिर जमकर शारीरिक शोषण किया। इसके बाद उसने शादी से मना कर दिया। प्रेमी द्वारा छोड़ी जाने के बाद दुखी युवती थाने पहुंची। मामला कोर्ट पहुंचा तो  कोर्ट के आदेश पर गुलरिहा पुलिस न आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पीपीगंज क्षेत्र की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि वह गुलरिहा में रिश्‍तेदार के घर रहती है। 2016 में उसकी शादी हुई थी। उनके रिश्‍तेदार का करीबी मैनुद्दीन उर्फ बलबल उसके ससुराल पहुंच गया।

उसके साथ संबंध होने की जानकारी पति को देकर तलाक करा दिया। जिसके बाद वह रिश्तेदार के घर आकर रहने लगी। मैनुद्दीन ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया। एक साल बाद उसने शादी करने का दबाव बनाया तो इंकारकरने लगा।

थाने पहुंचकर उसने तहरीर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा रवि राय ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोप‍ित की तलाश हो रही है।

प्रेमी द्वारा शादी से इंकार किए जाने के बाद युवती के सामने विकट संकट आ गया है, कि वह अब जाए तो कहा, पति के घर से पहले ही रिश्ता टूट चुका है। रिश्तेदार अब रखने को तैयार नहीं है। महिला ने कोर्ट से प्रेमी से शादी कराने की मांग की है। 
 


संबंधित खबरें