13 साल से साथ रह रही प्रेमिका को करवाचौथ के दिन ​दी ऐसी सजा कि उम्र भर नहीं भूलेगी

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

एसिड फेंकने से महिला का चेहरा, पेट व शरीर के अन्य अंग झुलस गए।
एसिड फेंकने से महिला का चेहरा, पेट व शरीर के अन्य अंग झुलस गए।

जो महिला 13 साल से उसके सुख—दुख में साथ निभा रही थी, उसी पर चरित्र शक करते हुए इतने दिन के साथ को धत्ता बताते हुए युवक ने करवाचौथ के दिए एसिड फेंक दिया। एसिड से चेहरा व शरीर के कुछ अन्य हिस्से झुलस गए। गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती किया गया है, नर्स की शिकातय पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

उज्जैन। जो महिला 13 साल से उसके सुख—दुख में साथ निभा रही थी, उसी पर चरित्र शक करते हुए इतने दिन के साथ को धत्ता बताते हुए युवक ने करवाचौथ के दिए एसिड फेंक दिया। एसिड से नर्स का चेहरा व शरीर के कुछ अन्य हिस्से बुरी तरह से झुलस गए।

नर्स को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती किया गया है। नर्स की शिकातय पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि व्यक्ति को नर्स द्वारा अन्य लोगों से बात करना पसंद नहीं था। वह उस पर शक भी करता था।

नीलगंगा पुलिस ने प्राणघातक हमले का केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपित फरार है।इस विषय में सीएसपी रवींद्र वर्मा ने बताया कि साईं धाम कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय महिला निजी अस्पताल में नर्स है। उसने करीब 13 साल पहले पति से तलाक ले लिया था। उसके दोनों बच्चे पति के पास ही रहते हैं।

वह 13 सालों से अपने गांव रत्नाखेड़ी निवासी 39 वर्षीय मुकेश शर्मा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में साईंधाम कॉलोनी में ही रह रहती है।मुकेश भी विवाहित है और उसकी पत्नी व दो बच्चे रत्नाखेड़ी में रहते हैं। सीएसपी ने बताया कि मुकेश चाहता था कि महिला अस्पताल में काम नहीं करे और लोगों से बातचीत भी न करे। वह चरित्र को लेकर शंका भी करता है।

मुकेश दूध बांटने का भी काम करता है।सुबह करीब पांच बजे वह दूध बांटने जाने का कहकर निकला था। इसके बाद महिला सो गई तो मुकेश वापस आया और एसिड से भरा मग उस पर डाल दिया। इससे महिला का चेहरा, पेट व शरीर के अन्य अंग झुलस गए। इसके बाद मुकेश भाग निकला।

एसिड फेंकने के बाद नर्स ने अ छोटी बहन व जयसिंहपुरा स्थित गणेश कॉलोनी में रहने वाले पिता को फोन कर इसकी जानकारी दी। इस पर स्वजन साईंधाम कॉलोनी पहुंचे और महिला को जिला अस्पताल ले गए। यहां से उसे निजी अस्पताल रैफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि महिला की हालत गंभीर है। 

महिला की हालत गंभीर होने पर तहसीलदार ने बयान दर्ज किए हैं। महिला ने पुलिस को बताया कि मुकेश उसके गांव रत्नाखेड़ी का ही रहने वाला है। वह उसे सालों से जानती है, मगर दोनों की शादी अलग-अलग जगह हो गई थी। 13 साल पहले उसने पति से तलाक ले लिया था। इसके बाद वह मुकेश के साथ रहने लगी। दोनों के बीच कई बार विवाद भी हो चुका है।


संबंधित खबरें