भाभी से था अवैध रिश्ता, जब वह दूसरे से करने लगी प्रेम तो काट दिया गला, तीन घंटे में ही पकड़ा गया

टीम भारत दीप |

पुलिस ने महिला के बेटे की तहरीर पर आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया।
पुलिस ने महिला के बेटे की तहरीर पर आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया।

देवर ने बताया कि उसका महिला से प्रेम संबंध हो था। इस बीच महिला की कुछ और लोगों से मित्रता हो गई, जो उसे पसंद नहीं आई, इसलिए उसे घर से कुछ दूर चकरोड के पास बुलाया और भोर में ही गला काटकर हत्या कर दी।

गोरखपुर। गोरखपुर जिले में प्रेम प्रसंग के बाद युवक ने एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई। महिला की हत्या की खबर से गांव में हड़कंप मच गया।

जिले के खोराबार इलाके के डांगीपार गांव में रविवार को 36 वर्षीय महिला रिंकू की गला काटकर हत्या कर दी गई। महिला के घर से सौ मीटर दूर स्थित रास्ते पर खून से लथपथ उसका शव दिखाई दिया।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हत्या की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर  एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ, सीओ कैंट सुमित शुक्ला व इंस्पेक्टर खोराबार नासिर हुसैन तुरंत पहुंच गए।

जांच के बाद ही पुलिस ने शक के आधार पर महिला के देवर मोनू व गांव के दो और लोगों को ​पकड़ लिया। पुलिसिया पूछताछ में देवर टूट गया और सारी सच्चाई बता दी।

इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूर स्थित तालाब के पास से हत्या में प्रयोग किया गया चाकू बरामद कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने खून से सना महिला का मोबाइल फोन व आरोपी देवर का खून लगा कपड़ा भी बरामद कर लिया।

पुलिस का दावा है कि महिला का देवर से प्रेम संबंध था। जिसको लेकर उसने हत्या कर दी। पुलिस ने महिला के बेटे ओंकार की तहरीर पर आरोपी देवर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे जेल भेजवा दिया।

 खोराबार के डांगीपार गांव के भैरोपुर टोला निवासी गुड्डू अपनी पत्नी रिंकू व तीन बच्चों ओंकार (15), शलोनी (8) तथा शिवानी (6) के साथ दो कमरे का मकान बनवाकर अलग रहता था। लॉगुड्डू तीन महीने पहले मुंबई में पेंट पॉलिश का काम करने चला गया। घर पर रिंकू व तीनों बच्चे ही थे।

पुलिस ने देवर से पूछताछ की तो वह टूट गया और हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूर स्थित भैरोपुर टोले के पास एक तालाब के किनारे से हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया। 


संबंधित खबरें