छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने लिखा, पापा मेरी मौत को जाया न जाने देना, बदला जरूर लेना

टीम भारत दीप |

किशोरी ने मरने से पहले अपने पिता के नाम एक रूला देने वाला पत्र लिखा।
किशोरी ने मरने से पहले अपने पिता के नाम एक रूला देने वाला पत्र लिखा।

छात्रा ने परिजनों के लिए लिखा है कि मम्मी-पापा हमें माफ कर देना हम आत्महत्या कर रहे हैं। हमारी मौत को खाली मत जाने देना। आगे लिखा है कि हमें हर जनम में आप जैसे मम्मी-पापा ही मिलें।

झांसी। एक तरफ प्रदेश सरकार महिला स​शक्तिकरण के लिए प्रयास कर रह है। महिलाओं की सुरक्षा के लिए मिशन शक्ति के तहत कई कार्यक्रम कर रहीं है।

दूसरी तरह प्रदेश में महिलाओं के पर होने वाले अत्याचार कम नहीं हो रहे है। शुक्रवार को एक छात्रा ने छेड़छाड़ से दुखी होकर आत्महत्या कर ली।

किशोरी ने मरने से पहले अपने पिता के नाम एक रूला देने वाला पत्र लिखा।उस पत्र को पढ़कर किसी के भी आंख भर जाए।

छात्रा ने परिजनों के लिए लिखा है कि मम्मी-पापा हमें माफ कर देना हम आत्महत्या कर रहे हैं। हमारी मौत को खाली मत जाने देना।हम नहीं चाहते थे कि हमारे बाप-दादा का सिर झुके।

हम अपने पापा की ही तरह बात को सहन नहीं करते हैं। हम इज्जत पर कोई सवाल नहीं आने देंगे। अंतिम लाइन में लिखा है कि पापा हमारी मौत का बदला जरूर लेना।

एरच थाना क्षेत्र में छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने जहर खाकर जान दे दी।छात्रा के पास मिले सुसाइड नोट में उसने आरोपित व उसके परिवार से बदला लेने की बात कही है।

पुलिस परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश में छापेमारी कर रही है।एक नवबंर को 11वीं में पढ़ने वाली 15 साल की बेटी को घर में अकेला छोड़कर पूरा परिवार दूसरे मकान में पुताई करने गया था।

इसी बीच, मोहल्ले के आकाश ने घर में घुसकर उससे छेड़छाड़ की। परिजनों के शाम को वापस लौटने पर छात्रा ने पूरी घटना बताई।परिजनों ने आरोपित के घर उलाहना दिया जिस पर उसके परिवार ने बदनामी का भय दिखाकर पुलिस में शिकायत न करने को कहा।

इसके बाद भी आकाश हरकतों से बाज नहीं आया।शुक्रवार को छात्रा ट्यूशन को गई तो आरोपित ने फिर उसके साथ छेड़खानी की और धमकी भी दी। इससे तंग छात्रा ने जहर खा लिया।

कोचिंग संचालक व राहगीरों ने उसकी हालत बिगड़ते देखा तो जानकारी परिजनों को दी। परिजन छात्रा को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे।यहां उसकी मौत हो गई।

छात्रा के पास एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने आकाश व उसके परिजनों पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए मौत का बदला लेने की बात कही है।पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है।

वहीं छात्रा की मौत से परिजन पूरी तरह से टूट गए हैं। छात्रा के परिवार की बस एक ही मांग है कि बच्ची को परेशान करने वाले को हर हाल में सजा हो।


संबंधित खबरें