नशे में ट्रक चालक ने मारी ऑटो में टक्कर, चार की मौत, 6 घायल

टीम भारत दीप |

एक बाउड्रीवाल को तोड़ने और गोदाम में घुसने के बाद ट्रक रुकी।
एक बाउड्रीवाल को तोड़ने और गोदाम में घुसने के बाद ट्रक रुकी।

रेलवे स्टेशन से एक ऑटो चालक सवारी  लादकर छतवारा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान गिरधरपुर गांव के पास छतवारा की तरफ से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। ऑटो से टक्कर के बाद भी ट्रक चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और 100 मीटर आगे तक ट्रक को लेकर चला गया।

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक भीषण रोड एक्सीडेंट हुआ। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई एवं 6 लोग घायल हुए है।

यह हादसा आजमगढ़ सिधारी थाना क्षेत्र में छतवारा-हुसैनगंज मार्ग पर गिरधरपुर गांव के पास बुधवार की शाम को हुआ है। ट्रक ऑटो को धकेलता हुआ 100 मीटर आगे एक बाउंड्री वाल को तोड़ता हुआ गोदाम में घुस गया।

हादसे में चार लोगों की जहां मौत हो गई वहीं सात अन्य घायल हैं। घायलों में भी तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन से एक ऑटो चालक सवारी  लादकर छतवारा की तरफ जा रहा था।

इसी दौरान गिरधरपुर गांव के पास छतवारा की तरफ से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। ऑटो से टक्कर के बाद भी ट्रक चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और 100 मीटर आगे तक ट्रक को लेकर चला गया। एक बाउड्रीवाल को तोड़ने और गोदाम में घुसने के बाद ट्रक रुकी।

इनकी हुई मौत

हादसे में ऑटो में सवार प्रभावती देवी (55), चंदा (4), बच्ची (2) व एक सात वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों में सात लोग शामिल हैं। घायालें में एक बच्ची का पैर कट गया है। उसे जिला अस्पताल से हॉयर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक चालक नशे में था, इस कारण चलते ही हादसा हुआ है। हादसे की सूचना पर मौके पर प पुलिस पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला अस्पताल में शाम चार से साढ़े चार बजे के बीच हादसे में घायल पहुंचाया गया। एक साथ सात घायलों के पहुंचने से अस्पताल में भी अफरातफरी मच गई। ओपीडी का समय बीत जाने के चलते इमरजेंसी में मात्र दो ही डॉक्टर मौजूद थे।

आनन-फानन में डॉक्टरों को कॉल कर बुलाया गया तब जाकर घायलों का इलाज शुरू हुआ। एक बच्ची को रेफर कर दिया गया  है, बाकी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। चार की मौत हुई है और सभी चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया  गया है ।

घर में मची चीख पुकार

हादसे में चार लोगों की मौत की सूचना मिलने के बाद मृतकों के घर में चीख पुकार मच गई सभी लोग तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं पुलिस का कहना है कि हादसे में मरने वालों के शव सुरक्षित रखवा दिए गए है। इनका पीएम गुरुवार को होगा। इसके बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए जाएंगे। एवं मामला दर्ज कर आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है। 
 


संबंधित खबरें