जरा सी बात पर इतना बड़ा कांड कर दें, पहले तो ऐसा मेरठिया गैंगस्टर्स मूवी में ही देखा था

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

गोली सर्राफ के हाथ में लगी है।
गोली सर्राफ के हाथ में लगी है।

सन्नी कुमार की छपरौला में आनंद अस्पताल के पीछे सर्राफा की दुकान है। गुरुवार को सन्नी दुकान पर ही थे। इसी दौरान दो युवक बाइक पर दुकान पर पहुंचे।

गौतमबुद्ध नगर। उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के छपरौला गांव में एक सर्राफा व्यापारी को गोली मारने का मामला सामने आया है। यहां एक ज्वेलर्स की दुकान पर पहुंचे दो युवकों ने एक खास डिजाइन की अंगूठी दिखाने को सर्राफ से कहा। 

जब इस प्रकार की अंगूठी दुकान में न होने का हवाला देकर ज्वेलर ने मना किया तो एक युवक ने तमंचा निकालकर उसको गोली ही मार दी। गोली सर्राफ के हाथ में लगी है। घायल सर्राफ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार सन्नी कुमार की छपरौला में आनंद अस्पताल के पीछे सर्राफा की दुकान है। गुरुवार को सन्नी दुकान पर ही थे। इसी दौरान दो युवक बाइक पर दुकान पर पहुंचे। उन्होंने सन्नी से एक विशेष प्रकार की सोने की अंगूठी की मांग की। दुकान पर उस प्रकार की अंगूठी न होने के कारण सन्नी ने मना कर दिया। 

इस पर एक युवक ने उन्हें गोली मार दी। वहीं व्यापारी इस घटना के पीछे रंगदारी, लूट का प्रयास होने का अंदेशा लगा रहे हैं। इस मामले में एसओ बादलपुर धर्मेंद्र शर्मा के मुुताबिक मामला प्रथम दृष्टया पसंद की अंगूठी न मिलने का लगता है। सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की जांच की जा रही है। आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।


संबंधित खबरें