मैनपुरी में आज चुनावी घमासान: अमित शाह समेत तीन बड़े नेता विपक्ष को चित्त करने गरजेंगे

टीम भारत दीप |

प्रचार थमने से पहले मुख्यमंत्री योगी दोबारा मैनपुरी आ सकते हैं।
प्रचार थमने से पहले मुख्यमंत्री योगी दोबारा मैनपुरी आ सकते हैं।

सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किशनी विधानसभा क्षेत्र के पतारा में जनसभा को संबोधित किया। मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह मैनपुरी आ रहे हैं। वह सुबह 11 बजे क्रिश्चियन मैदान में जनसभा करेंगे। दिनभर उनके आगमन को लेकर तैयारियां चलती रहीं।

मैनपुरी। यूपी विधानसभा चुनाव के द्वितीय चरण के मतदान के शांतिपूर्ण संपन्न होने के बाद राजनीतिक दल अब तीसरे चरण की वोटिंग में मतदाताओं को रूझाने के लिए पूरा जोर लगा रहे है। इसी क्रम में आज सपा के गढ़ में आज बीजेपी के तीन बड़े नेताओं की जनसभाएं होंगी।

ज्ञात हो कि सोमवार को हुई मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा के बाद से मैनपुरी में बड़े नेताओं की सभा का सिलसिला शुरू हो गया। । इसी क्रम में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बरनाहल और किशनी क्षेत्र में जनसभाएं करेंगे।

सीएम ने किशनी में की जनसभा

सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किशनी विधानसभा क्षेत्र के पतारा में जनसभा को संबोधित किया। मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह मैनपुरी आ रहे हैं। वह सुबह 11 बजे क्रिश्चियन मैदान में जनसभा करेंगे। दिनभर उनके आगमन को लेकर तैयारियां चलती रहीं। पार्टी पदाधिकारी जहां तैयारियों में जुटे रहे तो वहीं पुलिस प्रशासन सुरक्षा के इंतजामों में लगा रहा। 

उपमुख्यमंत्री दो क्षेत्रों में करेंगे सभा

आज उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी आ रहे हैं। भाजपा के मीडिया प्रभारी सौरभ दुबे ने बताया कि उपमुख्यमंत्री करहल विधानसभा क्षेत्र के नवाटेढ़ा में दोपहर तीन बजे जनता को संबोधित करेंगे। इसके बाद किशनी में जनसभा करेंगे। उन्होंने बताया कि तीसरे चरण का प्रचार थमने से पहले मुख्यमंत्री योगी दोबारा मैनपुरी आ सकते हैं। हालांकि इस संबंध में अभी कोई कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है।

सतीश मिश्रा भी करेंगे जनसभा 

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा भी मंगलवार को मैनपुरी आ रहे हैं। वह शहर के बीएन गार्डन में सुबह 11 बजे मैनपुरी सदर सीट से बसपा प्रत्याशी गौरव नंद के समर्थन में जनसभा करेंगे। एक साथ कई वीवीआईपी के जिले में आने से प्रशासन के लिए परेशानी बढ़ गई है। 

17 को होगी अखिलेश की जनसभाएं 

चुनावी घमासान के इसी क्रम में 17 फरवरी को सपा अधक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी मैनपुरी आ रहे हैं। वह एक साथ चार स्थानों पर जनसभा करेंगे। वह भोगांव, कुरावली, किशनी और घिरोर में सपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें