मैनपुरी में प्रचार के लिए पहुंचीं भाजपा की राज्यसभा सांसद गीता शाक्य की कार पर पथराव, चालक घायल

टीम भारत दीप |

एएसपी मधुवन कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज करके दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।
एएसपी मधुवन कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज करके दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

औरैया निवासी राज्यसभा सांसद गीता शाक्य सोमवार को भाजपा के सदर सीट से प्रत्याशी जयवीर सिंह के समर्थन मैनपुरी आई थीं। वह ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क करने के बाद सोमवार शाम को वापस जा रही थीं, तभी कोतवाली क्षेत्र में औंछा रोड पर स्थित गांव नगला भंत के पास कुछ लोगों ने सड़क पर अवरोध डालकर उनकी कार को रोक लिया

मैनपुरी। यूपी के विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए सभी नेता एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को मैनपुरी जिले में प्रचार के लिए पहुंचीं भाजपा की राज्यसभा सांसद की कार पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया।

यह मामला मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। कोतवाली क्षेत्र में नगला भंत गांव के पास सोमवार को कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। पथराव में राज्यसभा सांसद बाल-बाल बच गईं, लेकिन उनके ड्राइवर को चोट आई है, जानकारी मिलते ही भाजपा नेता मौके पर पहुंचे, तब तक पथराव करने वाले भाग चुके थे।

जानकारी के अनुसार औरैया निवासी राज्यसभा सांसद गीता शाक्य सोमवार को भाजपा के सदर सीट से प्रत्याशी जयवीर सिंह के समर्थन मैनपुरी आई थीं। वह ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क करने के बाद सोमवार शाम को वापस जा रही थीं,

तभी कोतवाली क्षेत्र में औंछा रोड पर स्थित गांव नगला भंत के पास कुछ लोगों ने सड़क पर अवरोध डालकर उनकी कार को रोक लिया, जब तक कोई कुछ समय पाता वहां मौजूद लोगों ने कार पर मिट्टी फेंकने के साथ ही पथराव कर दिया।

पथराव की रिपोर्ट दर्ज कराई

वारदात के वक्त सांसद के साथ मौजूद भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह शाक्य ने बताया कि तत्काल उन्होंने इसकी सूचना पार्टी नेताओं और पुलिस को दी, जब तक पार्टी नेता मौके पर पहुंचे पथराव करने वाले भाग चुके थे। वारदात के बाद गीता शाक्य मौके से ही औरैया के लिए रवाना हो गईं।

भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह शाक्य का कहना है कि घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दी जाएगी। एएसपी मधुवन कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज करके दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी, पुलिस मामले की जांच कर रही है। मालूम हो कि मैनपुरी को सपा का गढ़ कहा जाता है ऐसे में भाजपा नेता जब प्रचार के लिए पहुंच रहे है तो उन पर पथराव किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें