शर्मनाक:वहशी पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म, बचने को ढूंढा नया ठिकाना तो वहां भी यूं लुटती रही आबरू

टीम भारत दीप |

पिता के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल लड़की का इलाज चल रहा है।
पिता के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल लड़की का इलाज चल रहा है।

एक पिता अपनी 15 साल की बेटी के साथ रेप करता था। ताज्जुब की बात तो ये है कि रेप से बचने के लिए बेटी जब घर छोड़कर जब दूसरे जगह गई तो वहां भी एक शख्स ने उसके साथ 28 दिनों तक दुष्कर्म किया।

जोधपुर: जब रक्षक ही भक्षक की भूमिका पर उतारू हो तो जहां में कौन ठिकाना देगा। बेटियां अपने पिता के पास ही खुद को ज्यादा सुरक्षित महसूस करती है। लेकिन वहीं पिता जब अपनी ही बेटी की आबरू तार—तार करने को उतारू हो तो फिर बेटियां कहां जाए? राजस्थान के जोधपुर से दिल को झकझोर देने वाली ऐसी ही घटना सामने आई है।

दरअसल यहां कथित तौर पर एक पिता अपनी 15 साल की बेटी के साथ रेप करता था। ताज्जुब की बात तो ये है कि रेप से बचने के लिए बेटी जब घर छोड़कर जब दूसरे जगह गई तो वहां भी एक शख्स ने उसके साथ 28 दिनों तक दुष्कर्म किया। रेप की घटना का खुलासा तब हुआ जब बच्ची के दादाजी उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे और पीड़िता ने अपना दर्द सुनाया।

जानकारी के मुताबिक शिकायत मिलने के बाद पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया। यहां काउंसलिंग सेशन के दौरान लड़की ने अपनी आपबीती बताई और कहा कि उसके पिता पिछले दो सालों से लगातार उसके साथ दुष्कर्म कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिता को अपनी पत्नी पर शक था।

इसके बाद वो बेटी को भी गलत नजरों से देखने लगा था। बताया गया कि उसकी बेटी जब 13 साल की हुई तभी से वो उसका यौन उत्पीड़न करना शुरू कर दिया है। बताया गया कि जब बच्ची के दादा को अपने बेटे की करतूत के बारे में पता चला तो उसने दूरी रखने के लिए गांव के पास ही एक अलग कमरा दिला दिया।

बताया गया कि लड़की की समस्या यहां भी कम नहीं हुई क्योंकि वहां पड़ोसी की नजर उस पर पड़ गई। बताया गया कि पड़ोसी ने 28 दिन तक कैद रखकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। बताया गया कि किसी तरह वहां से भागकर पीड़िता अपने घर वापस आ गई। यहां आने पर उसके पिता ने फिर उसका यौन उत्पीड़न किया।

इधर पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार नाबालिग अपने चाचा, चाची और दादा-दादी के साथ रहती थी। बताया गया कि चाचा और चाची भी उसके साथ दुर्व्यवहार करते थे। बताया गया कि  दादा-दादी की वह दुलारी थी। उन्हीं के सहयोग से ही वह घर में रह रही थी।

इधर घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि एक लड़की ने अपने पिता के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल लड़की का इलाज चल रहा है। जांच जारी है।


संबंधित खबरें